काजोल समेत ‘देवी’ की स्टारकास्ट ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानिये ख़ुद काजोल से

काजोल (Kajol), श्रुति हासन (SHruti Hassan) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) जैसी कई बेहतरीन अभिनेत्रियों ने हाल ही में एक शॉर्ट फ़िल्म 'देवी' में काम किया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया! और अब पता चला है कि इन सभी अभिनेत्रियों ने इस फ़िल्म के लिए फीस ही नहीं ली, पढ़िए इसकी वजह!

  |     |     |     |   Published 
काजोल समेत ‘देवी’ की स्टारकास्ट ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानिये ख़ुद काजोल से

काजोल (Kajol), श्रुति हासन (SHruti Hassan) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) जैसी कई बेहतरीन अभिनेत्रियों ने हाल ही में एक शॉर्ट फ़िल्म ‘देवी’ में काम किया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया! बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर इस शॉर्ट फ़िल्म की तारीफ़ों के पुल बांधें थे और अब पता चला है कि इन सभी अभिनेत्रियों ने इस फ़िल्म के लिए फीस ही नहीं ली है और इसकी वजह ख़ुद काजोल ने बताई है, जिन्होंने इस फ़िल्म को प्रोड्यूस भी किया था।

काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि सारी कास्ट ने इस फिल्म के लिए एक भी रुपया नहीं लिया है। काजोल ने कहा, ‘हर कोई हर दिन एक छोटा स्टेप लेता है। मैं उन में से हूं जो आधा ग्लास भरा हुआ देखती है न कि ये आधा खाली। इस फिल्म के लिए हम साथ इसलिए आए क्योंकि हम इसमें विश्वास करते हैं। किसी ने भी इसके लिए एक भी रुपया नहीं लिया।’

इस फिल्म में काजोल के अलावा नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हसन, शिवानी रघुवंशी, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, मुक्ता बार्वे, रश्विवनी दयामा जैसी एक्ट्रेसेस हैं। ये फिल्म 9 महिलाओं की कहानी है और परिस्थितियों के चलते सभी को एक कमरे में समय बिताना पड़ता है। इस फिल्म के सहारे 9 अलग-अलग बैकग्राउंड से आई महिलाओं के चैलेंजेस को भी दिखाया ग्गाया है।

इस फ़िल्म की शुरुआत में शायद आप सोच में पड़ जाएंगे कि ये किस बारे इमं बात कर रहे हैं, मगर कुछ देर बाद आपको सबकुछ साफ़ साफ़ पता चलने लगेगा और जैसे ही फ़िल्म का क्लाइमेक्स आएगा आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। समाज के इस दौर में जहां बलात्कार के अपराधियों की सजाएं टलती जा रही हैं, ऐसे में ये शॉर्ट फ़िल्म आपको बताती है कि लाखों संख्या में रेप केसेज पेंडिंग पड़े हैं और ये दुष्कर्म बढ़ते ही जा रहा है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply