Sajid Khan Controversy: साजिद खान से डरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- ‘मुझसे कहा अपना टॉप ऊपर करके पेट दिखाओ’

सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट बने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Sajid Khan Controversy: साजिद खान से डरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- ‘मुझसे कहा अपना टॉप ऊपर करके पेट दिखाओ’

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट बने फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. साजिद को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें शो से बाहर करने की मांग उठ रही है. #MeToo के आरोपों में घिरे साजिद खान को बिग बॉस में बुलाने पर कई एक्ट्रेसेस विरोध कर चुकी हैं. वहीं अब ‘दीया और बाती हम’ फेम टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने भी साजिद खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

‘दीया और बाती हम’ एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कनिष्का ने साजिद खान (Sajid Khan) पर उन्हें सेक्सुअली हैरेस करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: ये किस हाल में नजर आ रही हैं जान्हवी कपूर, 16 डिग्री ठंड में फंसी एक्ट्रेस!

इतना ही नहीं एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले ही मैंने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में मैंने बताया था कि एक ऐसा डायरेक्टर-प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे अपने घर पर बुलाया था और मुझसे टॉप ऊपर करने को कहा. उसने मुझसे कहा कि अपना पेट दिखाओ. जिस पर मैंने किसी का नाम नहीं लिया था.

kanishka soni

कनिष्क सोनी का वीडियो:

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के बाद एलनाज नौरोजी ने ईरानी महिलाओं के समर्थन में आई नजर, न्यूड होकर शेयर किया वीडियो!

अब कनिष्का सोनी ने खुलासे करते हुए बताया है कि जिन लोगों ने मेरे साथ ये अश्लील हरकत की थी उसमें से एक डायरेक्टर तो रियलिटी शो बिग बॉस के घर में पहुंच चुका है. मैं बता दूं कि उनका नाम लेने से पहले मैं इतना डरी हुई हूं कि मुझे इंडिया में आने से भी डर लगता है, क्योंकि इन लोगों की पहुंच काफी ज्यादा हैं.

कनिष्का ने साजिद खान को लेकर बेहद चौंकाने वाले खुलासे किये हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो साजिद के कहने पर उनके घर गई थीं. जहां साजिद ने मेरा फिगर देखा और कहा तुम परफेक्ट हो. मैं एक फिल्म बना रहा हूं और उसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं. उन्होंने मुझसे कहा- तुम्हारा फिगर अच्छा है. तुम मेन लीड हीरोइन मटैरियल हो.

इसके साथ ही कनिष्का ने आगे बताया कि दीया और बाती हम के समय पर मेरी मुलाकात एक बार फिर से साजिद खान से हुईथी थी. तब मुझे लगा था कि अब साजिद बदल गए होंगे. जिसके बाद मैंने उनसे मिलने के लिए बात की और उनके घर गई. इस दौरान साजिद ने मुझसे कहा कि तुम बहुत सिंपल सी लड़की हो. मुझे अपनी फिल्मों के लिए बेहद बोल्ड लड़की चाहिए. मुझे नाम बताने में डर लग रहा है कि कहीं ये लोग मुझे मार ना दें. वो मुझसे शादी करना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस एक्टर को खुद की हुई चिंता, कहा- ‘बॉलीवुड SSR के श्राप का शिकार…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply