Bigg Boss 14: कविता और एजाज़ की लड़ाई में अली ने कविता को सुनाई सख्त सजा!

कविता और एजाज के बीच लड़ाई किचन की सफाई को लेकर शुरू हुई। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कविता ने एजाज़ को धक्का दे दिया और एजाज़ ने इसकी शिकायत बिग बॉस से की।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: कविता और एजाज़ की लड़ाई में अली ने कविता को सुनाई सख्त सजा!
अली गोनी, कविता और एजाज खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में एक बार फिर से कैप्टेंसी टास्क को लेकर कंटेस्टेंट्स को लेकर गहमागमी तेज हो गई है। इस बार कैप्टेंसी की रेस में सबसे आगे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हैं। जहां एक तरफ कैप्टेंसी को लेकर रुबीना और राहुल के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी तो वहीं एजाज़ खान (Eijaz Khan) और कविता कौशिक भी एक-दूसरे से भिड़ गए। एजाज और कविता की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मामला बिग बॉस के पास पहुँच गया।

कविता और एजाज के बीच लड़ाई किचन की सफाई को लेकर शुरू हुई। ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि कविता ने एजाज़ को धक्का दे दिया और एजाज़ ने इसकी शिकायत बिग बॉस से की। उन्होंने बिग बॉस से कहा था, ‘मुझपे कोई उंगली नहीं उठाएगा, ना हाथ लगाएगा। आप लोग ऐसे खड़े रहकर देख नहीं सकते हैं।’

इस लड़ाई के बाद ‘द खबरी’ के एक ट्वीट के मुताबिक, बिग बॉस ने घर के कैप्ट अली गोनी को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे कहा कि वह कविता ने एजाज़ को धक्का दिया, इसलिए वह या तो कविता के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लें या फिर उन्हें चेतावनी दें।

बिग बॉस के आर्डर के बाद अली गोनी ने कविता कौशिक पर कड़ा एक्शन लिया और सजा के तौर पर कैप्टेंसी रेस से बाहर कर दिया है। जिसके मुताबिक अब अब कविता न तो इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा लेंगी और न ही कैप्टन ही बन पाएंगी।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि किचन की सफाई पर कविता लगातार एजाज पर तंज कस रही थीं। जिस पर एजाज कहते हुए नजर आए कि जब हम बोलेंगे किचन तब साफ़ होगा। एजाज और कविता में बात इतनी आगे बढ़ गई कि कविता ने एजाज को धक्का तक मार दिया। जिस पर एजाज के साथ घर के अन्य सदस्यों ने भी सवाल उठाए।

इस बात पर कविता कहती नजर आईं कि अगर एजाज उनके पास आएगा तो मैं फिर से ऐसा ही करूंगी। जिस पर एजाज हमेशा की तरह जोर जोर से चिल्लाने लगे।

Kajal Aggarwal Honeymoon Photo: हनीमून ट्रिप पर जलपरी के अवतार में नजर आईं काजल अग्रवाल!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply