Bigg Boss 13: सलमान खान के सामने इस फीमेल कंटेस्टेंट को किस कर बैठे सिद्धार्थ डे, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार (Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar) में कुछ ऐसा हुआ जिसकी खुद सलमान खान (Salman Khan) को उम्मीद नहीं थी। जानिए किस फीमेल कंस्टेंट को सलमान के सामने किस कर बैठे सिद्धार्थ डे (Sidhharth Dey) ।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: सलमान खान के सामने इस फीमेल कंटेस्टेंट को किस कर बैठे सिद्धार्थ डे, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन
सिद्धार्थ डे और सलमान खान (फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का पहला वीकेंड का वार काफी जबरदस्त रहा। जहां कुछ घरवालों का सलमान खान (Salman Khan) पूरा समर्थन करते हुए नजर आए। वहीं, कुछ घरवालों की सलमान खान ने जमकर क्लास लगाई। वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान के सामने ही सिद्धार्थ डे (Sidhharth Dey) न्यूज एंकर शेफाली बग्गा  (Shefali Bagga) को किस कर बैठे। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें कहा कि मौके मिलते ही किस ले ली।

दरअसल बिग बॉस  (Bigg Boss Weekend Ka Vaar) के घर में हुए पहले टास्क बीबी हॉस्पिटल के दौरान शेफाली बग्गा ने देवोलीना भट्टाचार्जी को क्वीन नहीं बनने दिया था। सिर्फ दो कंटेस्टेंट को छोड़कर बाकी घरवाले शेफाली बग्गा के खिलाफ चले गए थे। वीकेंड का वार में जब सलमान खान ने इस बारे में सभी घरवालों के सामने बात की तो उन्होंने शेफाली बग्गा के इस कदम का पूरा सर्पोट किया। साथ ही बताया कि इस हफ्ते शेफाली नॉमिनेशन प्रक्रिया से सेफ है। इसी खुशी में सिद्धार्थ शेफाली को किस कर बैठे।

सिद्धार्थ डे की इस हरकत के बाद सलमान खान ने जमकर उनका मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि बस मौका मिला नहीं की किस कर के कैलोरी बन करने लगे। इस पर वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं, आपको बताते चलें कि इस हफ्ते वोटिंग लाइन्स बंद थी। ऐसे में बाकी फीमेल कंटेस्टेंट इस हफ्ते बेघर होने से बच गई हैं। इसके अलावा कॉलर ऑफ द वीक के आने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये वादा किया की वो अपना असली रंग घरवालों को दिखाएंगी। वहीं, बाकी घरवालों ने शहनाज और पारस छाबड़ा की जोड़ी को स्ट्रांग कनेक्शन वाली जोड़ी बताया।

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में हिना खान की हुई धमाकेदार एंट्री, सलमान खान संग बजाएंगी घरवालों की बैंड

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply