Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में हिना खान की हुई धमाकेदार एंट्री, सलमान खान संग बजाएंगी घरवालों की बैंड

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में सलमान खान (Salman Khan) आज घरवालों की बैंड बजाएंगे और देखिए हिना खान (Hina Khan) उनके साथ मिलकर कैसे करेंगी शो में धमाल।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में हिना खान की हुई धमाकेदार एंट्री, सलमान खान संग बजाएंगी घरवालों की बैंड
सलमान खान और हिना खान साथ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आज बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के पहले वीकेंड के वार की बारी है। सलमान खान(Salman Khan)  एक बार फिर सभी घरवालों की बैंड बजाते हुए नजर आएंगो। इस बार के पहले वीकेंड का वार में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। सलमान खान से मिलने और बिग बॉस 13 में आने की उनकी खुशी अलग ही लेवल पर नजर आई। एक्ट्रेस इस मौके पर बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी।

दरअसल हिना खान ने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  बिग बॉस 13 को लेकर अपनी तैयारियां शेयर की। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी और सलमान खान की तस्वीरें शेयर की। हिना खान तस्वीरों में येलो कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दी। वहीं, सलंमान ग्रे कलर की पेंट और व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए नजर आए। हिना खान ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- जब मिस खान, मिस्टर खान से मिले। सलमान के साथ स्टेज शेयर करना हमेशा खुशी की बात है। लगातार चार सीजन से आपसे मिल रही हूं।

यहां देखिए हिना खान की शेयर की गई तस्वीरें…

एक्ट्रेस हिना खान कसौटी जिंदगी की 2 के बाद टीवी पर इस शो के दौरान नजर आएंगी। हिना खान घर की पहली मेहमान होंगी। घर में उनके आने से बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को ये पता चलेगा कि घर में उनके टास्क और बाकी कामों का असर ऑडियंस पर क्या पड़ा है। आपको बताते चलें कि हिना खान बिग बॉस सीजन 11 फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो हिना खान उस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट थी।

हिना खान अपने फैंस को देने वाली हैं बहुत बड़ा सरप्राइज, इसके बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply