Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 फिनाले से पहले रश्मि देसाई की माँ राशिला करेंगी घर में एंट्री?

बिग बॉस 13 फिनाले (Bigg Boss 13 Finale) कल यानी 15 फरवरी को होने वाला है। बिग बॉस (Bigg Boss) के 6 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, आरती सिंह, आसिम रियाज और पारस छाबड़ा फिनाले का बेसब्री से सब इंतज़ार कर रहे है। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि इसका अंत यहां बिल्कुल […]

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 फिनाले से पहले रश्मि देसाई की माँ राशिला करेंगी घर में एंट्री?
रश्मि देसाई सलमान खान रसीला देसाई फोटो (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 फिनाले (Bigg Boss 13 Finale) कल यानी 15 फरवरी को होने वाला है। बिग बॉस (Bigg Boss) के 6 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, आरती सिंह, आसिम रियाज और पारस छाबड़ा फिनाले का बेसब्री से सब इंतज़ार कर रहे है। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि इसका अंत यहां बिल्कुल नहीं होगा बल्कि इस शो में थोड़ा सरप्राइज और देखने को मिलने वाला है। यह सरप्राइज सब के लिए नहीं हैं बल्कि किसी ख़ास व्यक्ति के लिए है।

खबरों की मानें तो रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की मां, राशिला देसाई (Rashila Desai) फिनाले से पहले घर में एंट्री करने वाली है। जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं, और रिपोर्ट की मानो तो, रश्मि और उसकी माँ के बीच अरमान ख़ान की वजह से बहुत गलतफैमी हो गई थी। हालाँकि, अब लगता है कि दोनों के बीच चींजे सुधर गई है और चूंकि रश्मि का 13 फरवरी को जन्मदिन था, इसलिए इस मौके पर रश्मि के लिए कुछ सरप्राइज हो सकता है।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 13 Finale Online Voting: बिग बॉस ऑनलाइन वोटिंग कब और कैसे करें? पढ़े पूरी डिटेल

हाल ही में बिग बॉस में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की जर्नी दिखाया गया था और वह वीडियो देख रश्मि बहुत भावुक भी हो गई थी। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हैं कि रश्मि देसाई और उनकी हसीन जर्नी की झलक आपको भी भावुक कर देगी! #BiggBoss13

इस बीच, हमें इस बात की उत्सुकता भी हैं कि बिग बॉस 13 का ट्रॉफी किसी मिलने वाला है। आपको क्या लगता है, कौन होगा बिग बॉस 13 का विजेता?

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply