Bigg Boss 13 Love, Hate Aur Dosti: सिद्धार्थ और शहनाज़ या हिमांशी और आसिम किसका प्यार है कितना सच्चा

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है। बिग बॉस 13 में अब केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं और वो हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज। बिग बॉस के घर में अक्सर कई रिश्ते जुड़ते हैं और कई टूटते भी है। बिग बॉस सीजन 13 में भी हमने कई जोड़ी जुड़ते और टूटते हुई देखि है। तो आईये एक नज़र डालते है उन जोड़ियों पर-

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Love, Hate Aur Dosti: सिद्धार्थ और शहनाज़ या हिमांशी और आसिम किसका प्यार है कितना सच्चा

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है। बिग बॉस 13 में अब केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं और वो हैं- सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज। बिग बॉस के घर में अक्सर कई रिश्ते जुड़ते हैं और कई टूटते भी है। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) में भी हमने कई जोड़ी जुड़ते और टूटते हुई देखि है। तो आईये एक नज़र डालते है उन जोड़ियों पर-

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill

बिग बॉस के घर में अगर कोई जोड़ी चर्चा में रही होगी तो वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का। नेशनल टेलीविज़न पर शहनाज़ ने सिद्धार्थ से अपनी दिल की बात कई बार कही थी लेकिन सिद्धार्थ का केवल ध्यान खेल पर था। हालाँकि, कई बार सिद्धार्थ के मन में शहनाज़ के लिए प्यार देखा गया हैं लेकिन उन्होंने अभी तक दिखाया नहीं है। शहनाज़ ने इतना तक कह दिया कि शो के ख़तम होने के बाद अगर सिद्धार्थ उन्हें प्रोपोज़ करें तो वह एक खुसी खुसी उनके साथ ज़िन्दगी बिताने के लिए तैयार है।

Rashmi Desai and Sidharth Shukla

Bigg Boss 13 Rashmi Desai

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला पहले से एक दुसरे को जानते थे। जब रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में आई तभी वह सिद्धार्थ के साथ अच्छा बर्ताव कर रही थी एल्कीन कुछ दिनों बाद दोनों आपस में झगड़ते हुए देखा है। दोनों ने एक दूसरे को इंसल्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा था। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, दिल से दिल तक शो के वक़्त दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फिर पता नहीं अचानक दोनों एक दूसरे के दुष्मन बन गए और यहीं हमें बिग बॉस के घर में भी देखने को मिला।

Himanshi Khurana and Asim Riaz

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का लव स्टोरी बहुत ही चर्चित रहा। बता दें, जब हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में आई तभी आसिम का प्यार हिमांशी के लिए उमड़ पद और उन्हें देखते ही घुटनों के बल बैठ गए और शादी के लिए प्रोपोज़ भी किया। आसिम ने कहा- हिमांशी, मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं। क्या आप मुझसे शादी करोगी? मैं भगवान की कसम खाता हूं, मैं आपसे शादी करना चाहता हूं।

इसके जवाब में हिमांशी ने कहा- आप एक अच्छे लड़के हैं लेकिन अभी कई अन्य चीजें हैं। मैं मना नहीं कर रही हूं लेकिन हमें बाहर जाने के बाद कई चीजें देखनी हैं। मुझे आशा है की आप समझ गए होगे। मैं केवल यह कहूँगी कि मैं आपके लिए ही यहां हूं। इसके बाद असीम द्वारा दिए गए फूल को उन्होंने स्वीकार किया और जवाब दिया कि, मुझे एक दोस्त बनाने में इतना समय लगा और मुझे प्रेमी बनाने के लिए समय चाहिए।’ यही नहीं जब असीम ने साफ़ साफ़ हिमांशी से पूछा कि क्या उन्हें जवाब देने के लिए समय चाहिए? तो उन्होंने कहा ‘हाँ!’ असीम ने यह तक कहा कि वह उसके लिए 10 साल तक इंतजार कर सकते हैं। शहनाज़ गिल के आग्रह पर, उन्होंने कहा, “मैं तुम्हें एक दोस्त के रूप में प्यार करती हूँ।”

Paras Chhabra and Mahira Sharma

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) दोनों के अफेयर के वजह से सुर्खियों में है। लेकिन बात दें, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आने से पहले खुद को संस्कारी बताने वाले पारस पहले से आकांशा पूरी (Akansha Puri) के साथ 3 साल रिलेशनशिप हैं। लेकिन शो में आने बाद पारस ने माहिरा को प्रोपोज़ किया। माहिरा को तब एहसास हुआ जब पारस अपनी ऑपरेशन कर बिग बॉस के घर में वापस लौटे थे। जब माहिरा ने अपनी फीलिंग पारस को बताई तो उसने उसे ढेर सारा किस भी किया था।

Sidharth Shukla and Shefali Jariwala

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala ) भी बिग बॉस 13 की हिस्सा रह चुकी है। अभी तो वह शादी शुदा है लेकिन कुछ रिपोर्ट की मानों तो शेफाली और सिद्धार्थ रिलेशनशिप पहले रह चुके थे। बिग बॉस के घर में आने से पहले शेफाली ने सिद्धार्थ के साथ दोस्ती के बारे में खुलकर बात की थी। शो के दौरान भी शेफाली जरीवाला सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सपोर्ट करती नज़र आई।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

      Anonymous

      Sehnaz ,sedarh

        Anonymous

        Sehnaz sedart

    Leave a Reply