Bigg Boss 13 Finale EXCLUSIVE: आरती सिंह की रेप के खुलासे पर आया भाई कृष्ण अभिषेक का रिएक्शन, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 Finale: आरती सिंह (Aarti Singh) ने बताया कि 13 साल की उम्र उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। फिनाले से पहले आरती के भाई कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस बात का किया खुलासा, कहा कि आरती उस वक़्त इमोशन में फ्लो में ज्यादा बोल गई।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Finale EXCLUSIVE: आरती सिंह की रेप के खुलासे पर आया भाई कृष्ण अभिषेक का रिएक्शन, देखें वीडियो
आरती सिंह और कृष्ण अभिषेक की तस्वीर

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 का विजेता (Bigg Boss 13 Winner) आज रात जाहिर हो जायेगा। बिग बॉस के घर में केवल 6 कंटेस्टेंट बचे है- सिद्धार्थ शुक्ला, पसस छाबड़ा, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज और आरती सिंह। बिग बॉस शो के दौरान कंटेस्टेंट के कई राज़ सामने आये थे। हाल ही में आरती सिंह (Aarti Singh) ने बताया कि 13 साल की उम्र उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। फिनाले से पहले आरती के भाई कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इस बात का किया खुलासा, कहा कि आरती उस वक़्त इमोशन में फ्लो में ज्यादा बोल गई।

पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में आरती की भाई कृष्ण अभिषेक ने कहा कि “यह बात हमारे लिए भी शॉकिंग था। मेरे ख्याल से आरती जज्बात में बहकर कुछ ज्यादा बोल गई। उसपर किसीने रेप करने की कोशिश नहीं कि थी, वैसा कुछ होने वाला लेकिन वो भाग गया। आंटी ने बताया कि उसपर लखनऊ में FIR दर्ज़ हुआ था लेकिन पकड़ने से पहले वह भाग गया। आरती ना उस इमोशन के फ्लो में ज्यादा बोल गई।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 13: आरती सिंह की रेप के खुलासे पर आया भाभी कश्मीरा का रिएक्शन, कहा- जिसने भी किया है उसे मार डालूंगी

आरती ने बताया था कि, मैंने भागने ने बहुत कोशिश कि लेकिन उस आदमी ने पकड़ रखा था और खिड़की-दरवाजे बंद कर दिए थे। आरती ने आए कहा- ‘उससे बचने के लिए बिल्डिंग के दूसरे माले से छलांग लगा दी थी। आरती ने यह भी बताया था कि उसे तब से पैनिक अटैक आते हैं।

यहां देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply