Bigg Boss 13: आरती सिंह की रेप के खुलासे पर आया भाभी कश्मीरा का रिएक्शन, कहा- जिसने भी किया है उसे मार डालूंगी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट के ज़िन्दगी से जुडी कई सारी दर्दनाक खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) ने बताया कि 13 साल की उम्र उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: आरती सिंह की रेप के खुलासे पर आया भाभी कश्मीरा का रिएक्शन, कहा- जिसने भी किया है उसे मार डालूंगी
आरती सिंह, कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह की तस्वीर (फोटो इंस्टग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट के ज़िन्दगी से जुडी कई सारी दर्दनाक खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) ने बताया कि 13 साल की उम्र उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि जब वह 13 साल की थी तो उन्‍हें कमरे में बंद करके उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी। शो में यह बात कहते हुए वह बहुत कांप रही थीं।

आपको बता दें, आरती सिंह अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krisha Abhishek) की बहन है। आरती ने कहा- “उनके घर के नौकर ने उनके साथ रेप की कोशिश की थी। आरती जान बचाने के लिए अपने घर के छत से कूद गई थीं। आरती की आपबीती सुनकर फैंस तो हैरान हुए ही, आरती के भाई कृष्‍णा और भाभी कश्‍मीरा शाह भी चौंक गये हैं।

पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में आरती की भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah)ने कहा कि “मुझे और कृष्‍णा को इसकी कोई जानकारी नहीं थी। मैं आरती से इस बारे में बात करूंगी, तभी सारी चीजें साफ हो पायेंगी। मुझे यह सुनकर काफी दुख पहुंचा है। काश वो हम सबसे इस बारे में कहती।”

बिग बॉस शो में फॅमिली को एक दिन कंटेस्टेंट से मिलने के लिए एंट्री दी जाती है। शो में पहचान होने के कारन शायद कृष्णा ना जा पाए लेकिन कश्मीरा शाह, आरती से मिलने जा सकती है।

कश्मीरा ने आगे कहा,’ जिसने आरती का शोषण किया है अगर वो मुझे मिला तो मैं उसे मार दूंगी। मैं ऐसी इंसान हूं जो पीड़ितों के खड़ी हुई हूं और मुझे नहीं पता था कि मेरे परिवार में कोई पीड़ित है।’ आरती ने यह भी बताया था कि इस हादसे के बाद उन्‍हें पैनिक अटैक आने शुरू हो गये थे। पिछले 7-8 सालों से वह बेहतर हैं। बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस के घर में एक बार आरती को पैनिक अटैक आया था। आरती कई बार बता चुकी हैं कि वह डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply