Bigg Boss 13 Day 24: घर में कुछ इस तरह से हुआ नॉमिनेशन टास्क, शेफाली बग्गा के सवाल से परेशान हुए पारस

Bigg Boss 13 Day 24: बिग बॉस 13 के घर में हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया में काफी कुछ होता हुआ देखा गया। वहीं, शेफाली बग्गा ने पारस छाबड़ा से कुछ ऐसे सवाल पूछे, जिससे वो भड़क उठें। जानिए बिग बॉस 13 का अब तक का अपडेट यहां।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13 Day 24: घर में कुछ इस तरह से हुआ नॉमिनेशन टास्क, शेफाली बग्गा के सवाल से परेशान हुए पारस
शेफाली बग्गा के सवाल से परेशान हुए पारस (फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) मंगलवार के दिन नोमिनेशन की प्रक्रिया की गई। कल के दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस ने शेफाली बग्गा (Shefali Baggaको भी घरवालों की असली पर्सनालिटी एक्सपोज करने का मौका दिया। इस दौरान शेफाली बग्गा और पारस छाबड़ा के बीच जमकर विवाद हुआ। बिग बॉस में घरवाले ‘गुलाबो’ गाने के साथ जागते हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होती है। पारस नॉमिनेशन का टास्क पढ़ते हैं। बिग बॉस के घर में लड़कियों को अधिकार दिया जाता है कि वह किसी भी लड़के को नॉमिनेट कर सकती हैं। साथ ही कोई एक लड़की आज नॉमिनेशन से सेफ भी हो सकती है। इसके लिए घर में रोज डे मनाया गया।

गार्डन एरिया में एक बड़ा सा गुलाब रखा गया। टास्क के अनुसार तीन बार बजर बजता है। बजर बजते ही लड़के गुलाब लेने के लिए भागते हैं। जो लड़का सबसे पहले गुलाब के पास बने बॉक्स के अंदर होता है उसके पास ये अधिकार होता है कि वह किसी एक लड़की को यह गुलाब दे। जिस लड़की को गुलाब मिलता है वह किसी एक लड़के को नॉमिनेट करने के लिए वोट कर देती है।

जब बजर बजता है तब सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम बॉक्स की तरफ जाते हैं। रिजल्ट को लेकर घरवालों में झगड़ा हो जाता है। तय होता है कि सबसे पहले पारस रोज बॉक्स में पहुंचे थे। पारस माहिरा को गुलाब देती हैं। माहिरा सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेट करती हैं। रश्मि के डिसिजन पर आरती उनसे झगड़ा करती हैं। अगले राउंड में गुलाब आरती को मिलता है। आरती पारस को नॉमिनेट करती है। अगले राउंड में आसिम गुलाब जीतते हैं। वह ये गुलाब आरती को देते हैं। आरती इस बार सिद्धार्थ डे को नॉमिनेट करती हैं। इसके साथ नॉमिनेशन की प्रक्रिया समाप्त होती है।

इसके बाद बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों की घोषणा करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे, पारस, रश्मि, देवोलीना नॉमिनेट हो जाते हैं। इसके बाद घरवाले नॉमिनेशन पर बातें करते हैं। बिग बॉस अब एक नया टास्क देते हैं। इस टास्क में शेफाली को घर के सदस्यों का इंटरव्यू लेना है और उनकी असली पर्सनैलिटी को एक्सपोज करना है। इसके लिए शेफाली सबसे पहले रश्मि को चुनती हैं। शेफाली रश्मि से सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पूछती हैं। रश्मि भी बेबाकी से सारे जवाब देती हैं। इतना ही नहीं शेफाली बग्गा इंटरव्यू के दौरान पारस छाबड़ा के किए गए व्यवहार के चलते काफी गुस्सा हो जाती हैं और बिग बॉस से कनफेशन रूम में  बुलाने के लिए कहती हैं।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Day 23: घर से बेघर हुए अबु मलिक, शेफाली बग्गा ने शहनाज गिल को दिया ये तोहफा

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply