Bigg Boss 13: सलमान खान के घर तक पहुंचा बिग बॉस 13 का विवाद, 22 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Bigg Boss 13- सलमान खान के शो बिग बॉस का विवाद अब बढ़ाता ही जा रहा है। इस शो से जुड़ी परेशानी जानिए कैसे सलमान खान के घर तक पहुंच चुकी है।

Author   |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: सलमान खान के घर तक पहुंचा बिग बॉस 13 का विवाद, 22 लोगों को किया गया गिरफ्तार
सलमान खान बिग बॉस 13 के स्टेज पर (फोटो साभार- गूगल)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। देश के हर कोने में सलमान खान (Salman Khan) के इस शो को बंद किए जाने की मांग उठ रही है। अब ये मामला काफी बढ़ गया है। बिग बॉस 13 के विरोध में कुछ लोग मुंबई में सलमान खान के घर तक पहुंच गए हैं, जिसके चलते ही बाद में 22 लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने सेक्शन 37(3) और 143 महाराष्ट्र पुलिस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करके सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस वक्त फैंस बिग बॉस 13 से काफी नजर होते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान के घर बाहर बवाल होने के अलावा करणी सेना ने सलमान खान को धमकी दी है कि वो उनकी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) रिलीज नहीं होने देंगे। दरअसल करणी सेना के चित्रपट अध्यक्ष सुरजीत राठौर ने धमकी दी कि बिग बॉस बंद करे नही तो दबंग 3 रिलीज नहीं होने देंगे।

बिग बॉस 13 पर चल रहा है विवाद

वहीं, इससे पहले  करणी सेना ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था -बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टेलीविजन पर अपमान कर रहा है। इस शो में लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। युवा पढ़ी को भटकाया जा रहा है। शो में काफी ज्यादा अभ्रदता है इस परिवार के साथ नहीं देख सकता है।

इसके अलावा करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस के खिलाफ जल्द  से जल्द कार्रावाई करने की मांग की। साथ ही उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान खान के खिलाफ भी सख्त कदम उठाने की मांग की बात कही है।

वहीं, बीजेपी विधायक नंद किशोर ने सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने बिग बॉस को बैन किए जाने की मांग की थी। विधायक ने अपने पत्र में लिखा था कि ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इसका हिस्सा है। अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड पार्टनर्स बनाया गया है, जोकि अहसनीय है। एक तरफ जहां पीएम मोदी भारत को उसकी खोई हुई शान वापस दिलाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी और इस तरह के शो देश की संस्कृति को बर्बाद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कोएना मित्रा से लेकर देवोलीना तक, घर में कैद होंगे ये सेलेब्स, जानें कंटेस्टेंट की कंफर्म लिस्ट

बिग बॉस वो फीमेल कंटेस्टेंट जिन्होंने अपनी हॉटनेस के चलते बिगबॉस के घर में लगाई आग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply