Bigg Boss 12: सलमान खान का इन कंटेस्टेंट से रहा छत्तीस का आंकड़ा, कोई हुआ बेघर तो किसी को मिली धमकी

बिग बॉस सीजन (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में इस वक्त टॉप 5 में श्रीसंत ( Sreesanth) , दीपिका ककर (Dipika kakar) , दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी ( Romil choudhary) और करणवीर बोहरा ( karanvir bohar) नजर आ रहे हैं

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 12: सलमान खान का इन कंटेस्टेंट से रहा छत्तीस का आंकड़ा, कोई हुआ बेघर तो किसी को मिली धमकी
बिग बॉस 12 में सलमान खान

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) का कल यानी रविवार को ग्रैंड फिनाले ( Grand Finale) होने जा रहा हैं। इस सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट (Contestant) आए जिन्होंने लोगों को खुब एंटरटेन किया। बिग बॉस सीजन (Bigg Boss 12) के ग्रैंड फिनाले में इस वक्त टॉप 5 में श्रीसंत ( Sreesanth) , दीपिका ककर (Dipika kakar) , दीपक ठाकुर (Deepak Thakur), रोमिल चौधरी ( Romil choudhary) और करणवीर बोहरा ( karanvir bohar) नजर आ रहे हैं। बिग बॉस सीजन 12 का सफर बेहद ही धमाकेदार रहा। यहां तक कि कुछ कंटेस्टेंट के व्यवहार ने शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान को इतना परेशान कर दिया कि वो बेहद ही गुस्से में आ गए हैं। इस लिस्ट में श्रीसंत, शिवाशीष और सुरभि राणा का नाम भी शामिल है।

बिग बॉस के इस आखिर वक्त में हम आपको बताने जा रहे हैं की बिग बॉस के घर में ऐसे कौन से कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने पूरे सीजन सलमान खान के साथ-साथ बाकि के घरवालों के नाक में दम करने का काम किया। सबसे पहले हम बात करेंगे श्रीसंत की जिनका गुस्सा बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा देखने को मिला। लेकिन उनका बस सलमान खान पर बिल्कुल भी नहीं चल पाया। कई ऐसे मौके आए जब सलमान खान ने श्रीसंत की बुरी तरह से क्लास लगाई। कई बार तो ऐसा हुआ की सलमान खान की डांट खाने के बाद श्रीसंत बाथरुम में जाकर रोने लगे। इसके साथ ही रोहित की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठाने को लेकर दीपिका ककर, करणवीर और श्रीसंत को सलमान खान का गुस्सा झेलना पड़ा था।

सुरभि राणा से हुई जबरदस्त टकरार…

वहीं, दूसरी बारी आती है सुरभि राणा की। सुरभि राणा के साथ सलमान खान की लड़ाई तब जबरदस्त होती है जब बिग बॉस सीजन 12 में सलमान खान रोहित और सुरभि से वीकेंड का वार में सवाल जवाब करते हुए नजर आते हैं कि क्या आपको यानी सुरभि को ऐसे ही लोगों की बेइज्जती करने में मजा आता है। सलमान खान ने सुरभि से कहा था कि दूसरों की गलती तो तुम्हें अच्छे से दिखती है लेकिन आपका बर्ताव जो हम लोग देख रहे हैं उसका क्या? जब आप कहती हो कि श्रीसंत सबसे बदतमीज, गिरा हुआ इंसान है। ऐसे में तो आप उससे 10 गुना ज्यादा नीचे गिरने की कोशिश करती हो और गिर भी जाती हो।

इसके साथ ही सलमान खान ने आगे अपनी बात में कहा था कि आप क्यों इस घर में सबसे बदमीज इंसान बनना चाहती हो? यहां तक की आपके घर वाले भी आपको देखकर इरिटेट हो रहे होंगे। सलमान के मुंह से निकले इन सभी शब्दों को सुन सुरभि राणा रोने लगती है।

जब शिवाशीष को किया घर से बेघर…

बिग बॉस के घर में सलमान खान ने शिवाशीष की भी जबरदस्त क्लास लगाई थी। यहां तक की सलमान खान ने तो शिवाशीष को ही घर से बेघर कर दिया था। दरअसल रोमिल घर के जब नए कैप्टन बने थे तो उनसे किसी एक पात्र को कालकोठरी के लिए चुनने को कहा था। रोमिल इस दौरान शिवाशीष का नाम ले लेते हैं। बस क्या था अपना नाम सुनते ही शिवाशीष गुस्से से लाल हो जाते हैं और जेल जाने से मना कर देते हैं। हद तो तब हो जाती है जब शिवाशीष बिग बॉस का भी कहना नहीं मानते। इसके बाद वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान शिवाशीष को घर से बाहर का रास्त दिखा देते हैं।

दीपक ठाकुर को जब कहीं थप्पड़ जड़ने की बात…

शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान वीकेंड का वार में मेघा धाडे और दीपक ठाकुर की क्लास लगाते हुए नजर आए थे। दीपक ठाकुर और मेघा धाडे की बिग बॉस के घर में बढ़ती हुई बदतमीजी से सलमान खान बुरी तरह से गुस्सा होते हुए दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं सलमान खान दीपक ठाकुर को एक थप्पड़ तक मारने की बात कहते हुए नजर आते हैं।

करणवीर बोहरा से नजर हुए थे सलमान खान…

बिग बॉस के घर में एक्टर करणवीर पर भी सलमान खान ने जमकर अपना गुस्सा निकाला था लेकिन इसके पीछे की वजह करणवीर का व्यवहार नहीं बल्कि कुछ और रहा। शो में करणवीर का मजाक बनाने के चलते उनकी पत्नी टीजे ने एक ओपन लेटर लिखकर सलमान खान को खरी खोटी सुनाई थी। जिस बात का जिक्र सलमान खान ने वीकेंड का वार में किया था और करणवीर बोहरा से कभी मजाक न करने की बात की थी।

यहां देखिए बिग बॉस से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए बिग बॉस के कंटेस्टेंट का सफर…

करणवीर का बिग बॉस के घर में सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply