प्रेग्नेंसी एंजॉय करती दिखीं सौम्या टंडन, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए क्लिक कराई ये प्यारी तस्वीर

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने बेबी बंप (Baby Bump) के साथ कोई तस्वीर क्लिक कराई हो। इससे पहले भी उन्होंने एक तस्वीर अपने होने वाले बेबी (Baby) के साथ क्लिक कराई थी।

  |     |     |     |   Published 
प्रेग्नेंसी एंजॉय करती दिखीं सौम्या टंडन, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए क्लिक कराई ये प्यारी तस्वीर
प्रेग्नेंसी फोटोशूट करती दिखीं सौम्या टंडन

एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) जो कि भाबीजी घर पर हैं की गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के किरदार के लिए जानी जाती हैं। इस वक्त वह पूरी तरह से मां बनने की जर्नी (Journey) को एंजॉय कर रही हैं। पिछले साल नवंबर के महीने में एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सबके साथ शेयर की थी। हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर क्लिक कराई है। तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं।

अपने सौम्या टंडन ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा,’ मैं अपने बेबी बंपको इससे पहले गुड बॉय कहूं। मैंने सोचा कि इसके साथ एक तस्वीर क्लिक करवा लूं। शेयर की गई तस्वीर में सौम्य ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं, उन्होंने बाल छोटे रखे हुए हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने बेबी बंप (Baby Bump) के साथ कोई तस्वीर क्लिक कराई हो। इससे पहले भी उन्होंने एक तस्वीर अपने होने वाले बेबी (Baby) के साथ क्लिक कराई थी। उस दौरान उन्होंने मैरुन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह प्यारी लग रही थी। उनकी तस्वीर एक तरह की पेंटिंग की तरह नजर आ रही थी।

यहां देखिए सौम्य की तस्वीर…

वहीं, अपनी प्रेग्नेंसी खबर शेयर करते हुए सौम्य टंडन ने कहा था,’ मैं एक जादूई एहसास के साथ जागी हूं। वो भी बिन किसी कैप के एक सुपरहीरो की तरह। इस वक्त मैं आशीर्वाद और देवभक्ति से खुद को भरा हुई महसूस कर रही हूं। मेरे हार्मोंस में कुछ बदलाव हो रहे हैं। मैं उत्साहित महसूस कर रही हूं। यह एक तरह की बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं। एक बड़ी खबर है कि मैं मां गर्गभवती हूं। हर एक पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं। आप सभी की शुभकामनिाओं की जरूरत है।’ ये खबर सुनते ही उनके फैंस काफी खुश हुए थे।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें….

यहां देखिए सौम्य की खूबसूरत तस्वीरें…

देखिए सौम्या की प्यारी तस्वीर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply