TRENDING NEWS: हिना खान को याद आई अपनी मां, ऋतिक रोशन के साथ दिखेगी कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस

किसी भी हीरो को एक्शन सीन में फेल कर करती हुई नजर आईं Monalisa। Bhabiji Ghar Par Hai फेम Saumya Tandon ने दिखाया अपना Baby Bump, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर। kunal khemu ने ‘kanpur wale khuranna’ को कहा अलविदा।

Author   |     |     |     |   Updated 
TRENDING NEWS: हिना खान को याद आई अपनी मां, ऋतिक रोशन के साथ दिखेगी कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस
हिना खान और मृणाल ठाकुर

हिना खान को फिर याद अपनी ऑन स्क्रीन मां लता सभरवाल, दिया ये खास मैसेज

स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार हिना खान बेहद ही प्यारी वजह के चलते लोगों की नजर में दोबारा आईं हैं। दरअसल हिना खान के सीरियल रिश्ता क्या कहलाता है में उनकी ऑन स्क्रीन मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लता सभरवाल को उन्होंने अनोखे तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है जिसे देखकर आपका मन भी पिघल जाएगा। हिना खान ने लता सभरवाल के इस खास मौके पर अपनी और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर एक प्यारे से मैसेज के साथ शेयर की है।

Nazar: किसी भी हीरो को एक्शन सीन में फेल कर सकती हैं मोनालिसा, विश्वास नहीं होता तो देखिए VIDEO

भाजुपरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा ( Monalisa) इस वक्त अपने स्टार प्लस पर आ रहे सीरियल नजर ( Nazar) की वजह से फेमस है। उनके डायन (Daayan) वाले खतरनाक किरदार को सभी लोगों की तरफ से जबरदस्त तारीफ मिल रही हैं। इस सीरियल में मोनालिसा केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि एक्शन सीन ( Action Scene) भी जबरदस्त तरीके से करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मोनालिसा उर्फ डायन अपनी दुश्मन के साथ जबरदस्त एक्शन सीन कर रही हैं। मोनालिसा के एक्शन सीन की झलक देखकर आपको ये एहसास तो जरूर हो ही गया होगा कि सिर्फ आदमी ही नहीं बल्कि औरतें भी कुछ ऐसी ही एक्शन सीन कर सकती हैं।

यहां देखिए एक्शन सीन…

भाभी जी घर पर है फेम सौम्या टंडन ने दिखाया अपना बेबी बंप, खूबसूरत अंदाज में आईं नजर

एंड टीवी पर आने वाली शो भाभी जी घर पर है की गौरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने एक बार फिर अपने मां बनने के खूबसूरत एहसास को लोगों के सामने दिखाया है। सौम्या टंडन हाल ही में अपना बेबी बंप दिखाती हुई नजर आईं हैं। जिसमें वो बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सौम्या ने ग्रीन सी कलर का गाउन पहना हुआ है। उन्होंने अपनी ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें कैसा लगता है जिन लोग उन्हें बधाई देते हैं।

कुणाल खेमू ने ‘कानपुर वाले खुराना’ को कहा अलविदा, सुनील ग्रोवर का साथ देंगे अपारशक्ति खुराना

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जल्द ही स्टार प्लस (Star Plus) के शो कानपुर वाले खुराना (Kanpur Wale Khuranas) में अपनी एक्टिंग से सभी हंसाने आ रहे हैं। इस शो के पोस्टर और प्रोमो में सुनील ग्रोवर के साथ एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) नजर आ रहे थे क्योंकि इस शो के जरिए ही कुणाल खेमू छोटे पर्दे पर पहली बार कदम रखने जा रहे थे। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। कुणाल खेमू की जगह इस शो में अब अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। इसकी वजह कहीं न कहीं फिल्म कलंक है। कुणाल खेमू की जगह पर अपारशक्ति खुराना सुनील ग्रोवर के शो में नजर आने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कलंक के क्लाइमेक्स सीन के लिए कुणाल की शूटिंग 14 दिसंबर से 25 दिसंबर के बीच शुरु होने वाली है। वहीं यह शो मुख्य रूप से दिसंबर के पूरे महीने पर आधारित है क्योंकि यह शो साल 2018 के बारे में बात करेगा।

शो से जुड़ा वीडियो…

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में नजर आएगी कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर

फिल्म लव सोनिया में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अब जल्द ही बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋतिक रोशन के साथ उनकी आने वाली फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाली हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने ये खुलकर बताया कि ऋतिक रोशन के साथ काम करके उनको कैसे महसूस हुआ। उन्होंने बताया कि ऋतिक रोशन से उन्हें बहुत कुछ सीख और वो अब फिल्म के रिलीज होना का इंतजार नहीं कर पा रही हैं।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

जरा इन खबरों पर भी डालिए नजर…

टीवी की दुनिया में रहा इन खबरों का दबदबा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply