टीआरपी लिस्ट: इस हफ्ते भी रोहित शेट्टी के शो ने किया कमाल, ये रिश्ता क्या कहलाता है हुआ टॉप 5 से बाहर

2019 के पांचवें  हफ्ते की बार्क लिस्ट में काफी बदलवा देखने को मिला है। इस बार भी जहां रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी ने अपनी टॉप पोजीशन फिर से बरकरार रखी है। तो वहीं, द कपिल शर्मा शो इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।

  |     |     |     |   Updated 
टीआरपी लिस्ट: इस हफ्ते भी रोहित शेट्टी के शो ने किया कमाल, ये रिश्ता क्या कहलाता है हुआ टॉप 5 से बाहर
बार्क लिस्ट में टॉप पर खतरों के खिलाड़ी ( सोर्स)

2019 के पांचवें  हफ्ते की बार्क लिस्ट अब आ गई है। इस बार भी टॉप 5 पोजीशन में जबरदस्त बदलवा देखने को मिला हैं। इस हफ्ते भी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी ने नंबर वन पोजीशन हासिल की है। वहीं, पिछली बार के मुकाबले द कपिल शर्मा को अच्छी खासी पोजीशन हाथ लगी है। इसके साथ ही जो सीरियल पिछले कुछ वक्त से टॉप 5 के अंदर शामिल नहीं हो पाया था, अब उसे चौथी पोजीशन मिली है। चलिए आइए देखते है पूरी बार्क लिस्ट।

कलर्स के स्टंट बेस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9′ इस हफ्ते भी अपनी टॉप पोजीशन बनाए हुए है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 ने इस हफ्ते लगातार चौथी बार टीआरपी चार्ट पर राज किया है। इसके साथ ही सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी का ‘नागिन 3’ सीरियल इस हफ्ते भी अपनी दूसरी पोजीशन पर कायम है। एक बार फिर सोनी टीवी पर आना वालद कपिल शर्मा शो सीजन 2 दोबारा से टॉप 5 में शामिल हो गया है। शो को तीसरी पोजीशन हासिल हुई है। इसके साथ ही रीम शेख और सेहबान अजीम  का सीरियल  ‘तुझसे है राब्ता’ ने टॉप  5 में एक सरप्राइज एंट्री मारी है और इस हफ्ते इसे चौथी पोजीशन हासिल हुई है। पांचवी पोजीशन पर है धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य का फेमस सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ।

अब बात करते हैं बाकी के टॉप 10 में शामिल हुए सीरियल्स की। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज किया जा रहा सोनी टीवी  काडांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 3’ इस हफ्ते भी छठी पोजीशन पर है। कुछ समय पहले ये टॉप 5 की पोजीशन पर था। सब टीवी का लंबे समय से चल आ रहा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हफ्ते आठवी से सांतवी पोजीशन पर पहुंच गया है। स्टार भारत चैनल का शो राधा कृष्ण इस वक्त आठवी पोजीशन पर है। जी टीवी के बाकी दो शो नौंवी और दसवी पोजीशन पर बने हुए हैं। नौंवी पोजीशन पर है कुमकुम भाग्य और दसवी पोजीशन पर गुड्डन तुमसे न हो पाएगा।

यहां देखिए पूरी टीवी टीआरपी लिस्ट

1- खतरों के खिलाड़ी 9′

2- ‘नागिन 3′

3- द कपिल शर्मा शो सीजन 2

4- तुझसे है राब्ता

5- कुंडली भाग्य’

6- सुपर डांसर 3′

7- तारक मेहता का उल्टा चश्मा

8- राधा कृष्ण

9- कुमकुम भाग्य

10 – गुड्डन तुमसे

यहां देखिए टॉप 10 सीरियल से जुड़े हुए पोस्ट…

रियलिटि शो सुपर डांसर  का धमाल

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply