Asim Riaz: आसिम रियाज ने सलमान खान पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा ‘मेरे नाम यूज…मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया

बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ (Asim Riaz) भले ही वह बिग बॉस 13 के विनर नहीं बन पाए लेकिन उन्होंने शो में लोखों लोगों के दिल जीत लिए थे. वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वह ना केवल एक मॉडल है बल्कि रैपर भी हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो चुके हैं जो […]

  |     |     |     |   Updated 
Asim Riaz: आसिम रियाज ने सलमान खान पर कसा तंज, ट्वीट कर कहा ‘मेरे नाम यूज…मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया

बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ (Asim Riaz) भले ही वह बिग बॉस 13 के विनर नहीं बन पाए लेकिन उन्होंने शो में लोखों लोगों के दिल जीत लिए थे. वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वह ना केवल एक मॉडल है बल्कि रैपर भी हैं. उनके कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो चुके हैं जो लोगों को काफ़ी पसंद आए है. सोशल मीडिया पर उनकी काफ़ी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वही एक बार फिर आसिम रियाज़  (Asim Riaz)सोशल मीडिया पर छाए हुए है.

Asim Riaz
Asim Riaz

आसिम रियाज़ ने सलमान खान पर तंज कस

दरअसल. आसिम रियाज़ (Asim Riaz) ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह सलमान खान  (Salman Khan) पर तंज कस रहे हों. बता दे की कुछ समय पहले खबरें थी कि आसिम रियाज़ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. कहा जा रहा था कि सलमान (Salman Khan) आसिम को फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ एक अहम रोल देने वाले हैं. कई मीडिया पोर्टल्स ने इस बात की पुष्टि भी की थी लेकिन बाद में ये ख़बर आई कि आसिम को आयुष शर्मा ने रिप्लेस कर दिया है हालांकि अब वह ख़ुद भी इस मूवी से आउट हो चुके हैं.

आसिम रियाज़ का ट्विट

वही आसिम (Asim Riaz) के पोस्ट की बात करें तो आसिम रियाज़ ने ट्विट कर लिखा-मेरे पिता को मुझे इंडस्ट्री के सबसे इनफ्लुएंशियल पर्सनालिटी से एक प्रोजेक्ट देने का वादा किया गया था. एक साल से ज़्यादा वक़्त तक उन्होंने इस प्रोजेक्ट का प्रचार करने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल किया. सभी बड़े मीडिया संस्थानों ने इस बारे में बात की और इसकी पुष्टि भी की लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि ये सभी झूठे वादे मुझे झुका नहीं पाएंगे. उन्होंने जो मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया है वह मुझे वह करने से नहीं रोक पाएगा जो मैं अभी कर रहा हूं इसलिए मुझे अपने तौर से दुनिया को जीने दो.’ लेकिन  आसिम रियाज़ ने सलमान (Salman Khan) का नाम नहीं हैं  लेकिन फैंस को लग रहा है की  उन्होंने ये सलमान खान पर ही निशाना साध रहे हैं.

Salman Khan
Salman Khan
Asim Riaz
Asim Riaz

जम्मू-कश्मीर के रहने वाले आसिम रियाज

बता दे की आसिम रियाज़ (Asim Riaz) जम्मू-कश्मीर के रहने वाले है. उन्होंनेने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. पेशे से मॉडल आसिम ख़ुद को फिट रखने के लिए काफ़ी मेहनत भी करते हैं. आसिम की फिटनेस और उनकी बॉडी का हर कोई दीवाना है. इसके अलावा. आसिम. हिमांशी खुराना के साथ लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं.

यह भी पढ़ें: AAP के ‘राजपूत कार्ड’ पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- ब्राह्मण, यादव, जाट… झुकने वाले लोग हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply