Anupamaa Upcoming Twist: पाखी की इस हरकत से अनुपमा और पूरे शाह परिवार को लगेगा बड़ा झटका, वनराज की कटेगी नाक

शो अनुपमा (Anupama) में आगे दिखाया जायेगा कि के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा बिना देर किए वनराज के पास जाएगी. यहां पर बा और वनराज अनुपमा  (Anupamaa) की क्लास लगाएंगे. वहीं अनुपमा अपनी बातों से सबकी बोलती बंद कर देगी. काव्या पाखी को दिवाली मनाने के लिए कहेगी. दूसरी तरफ अनुपमा भी अनुज के साथ दिवाली मनाएगी.

  |     |     |     |   Published 
Anupamaa Upcoming Twist: पाखी की इस हरकत से अनुपमा और पूरे शाह परिवार को लगेगा बड़ा झटका, वनराज की कटेगी नाक

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है सीरियल ‘अनुपमा’ में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है, यहीं वहज हैं जिसने शो की टीआरपी को और भी बढ़ा दिया है. ‘अनुपमा’ के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा अपनी कॉलेज लाइफ को इंजॉय करती है. कॉलेज आकर अनुपमा (Anupamaa) काफी खुश हो जाती है. दूसरी तरफ वनराज फोन करके अनुपमा को तंग करना शुरू कर देता है और कहता है कि पाखी को तुमहारी जरूरत है. लेकिन  अनुपमा फोन पर ही वनराज को खूब खरोखोटी सुनाती है.लेकिन ये ड्रमा यही खत्म नहीं होता पाखी अनुपमा  (Anupamaa) और परिवार के लोगों को एख बड़ा सदमा देने वाली है.

anupamaa
anupamaa

अनुपमा और शा परिवार को पाखी देगी बड़ा झटका

शो अनुपमा (Anupamaa) में आगे दिखाया जायेगा कि के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा बिना देर किए वनराज के पास जाएगी. यहां पर बा और वनराज अनुपमा  (Anupamaa) की क्लास लगाएंगे. वहीं अनुपमा अपनी बातों से सबकी बोलती बंद कर देगी. काव्या पाखी को दिवाली मनाने के लिए कहेगी. दूसरी तरफ अनुपमा भी अनुज के साथ दिवाली मनाएगी.अनुज और अनुपमा ऑफिस में मां लक्ष्मी की पूजा करेंगे. इस दौरान अनुज अनुपमा को अपने घर की लक्ष्मी बताएगा. अनुज अनुपमा  (Anupamaa) के आगे अपना सिर भी झुकाएगा. इस दौरान अनुज अनुपमा एक दूसरे को दिवाली का तोहफा देंगे. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

घर से गायब होगी पाखी

वहीं दूसरी तरफ घर में दिवाली की पूजा से ठीक पहले पाखी घर से गायब हो जाएगी. परिवार के लोग पाखी की तलाश में जुट जाएंगे. वनराज बिना देर किए अनुपमा  (Anupamaa) को घर बुलाएगा. अनुपमा (Anupamaa) को लगेगा कि पाखी घर के आसपास ही है. इसी बीच पाखी अधिक के साथ घर में एंट्री करेगी. पाखी के मांग में सिंदूर देखकर अनुपमा समझ जाएगी कि उन्होंने शादी कर ली है और उसके होश उड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें: HBD: गुलशन कुमार के प्यार ने कर दिया था अनुराधा पौडवाल का करियर खराब, जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply