पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अहमदाबाद में रखा शानदार रिसेप्शन! देखें वायरल तस्वीरें

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) की शादी के सभी फंक्शन से लेकर और अब रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. आगरा के जेपी पैलेस में धूमधाम से शादी रचाने और दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन के बाद इस कपल ने अहमदाबाद में एक और रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया.

  |     |     |     |   Updated 
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अहमदाबाद में रखा शानदार रिसेप्शन! देखें वायरल तस्वीरें

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) की शादी के सभी फंक्शन से लेकर और अब रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. आगरा के जेपी पैलेस में धूमधाम से शादी रचाने और दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन के बाद इस कपल ने अहमदाबाद में एक और रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. इस रिसेप्शन पर फिर से खेल,राजनीतिक और बड़े औद्योगिक दुनिया के लोगों ने शिरकत की.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह के अहमदाबाद रिसेप्शन में गुजरात के स्पोर्ट्स मिनिस्टर श्री हर्ष सांघवी, गायक मित जैन,कबड्डी प्लेयर राहुल चौधरी,सपना व्यास,एक्ट्रेस मोनल गुज्जर,बीएसफ गुजरात के आईएएस अफसर सहित कई आला अधिकारियों ने इस जोड़े को आशीर्वाद दिया.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह
पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह

संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपने सोशल मीडिया पर इन फोटोज को शेयर कर सभी मेहमानों का अभिनंदन किया. आपको बता दें, कि पायल रोहतगी अहमदाबाद की रहनेवाली हैं और संग्राम सिंह का भी इस शहर से बड़ा प्यार से रिश्ता हैं और बहुत जी जल्द ये दोनों मुम्बई में अपने दोस्तों को भी एक रिसेप्शन पार्टी देंगे.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने मोहब्बत की नगरी आगरा (Agra) में हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामा. पायल (Payal Rohatgi) और संग्राम की शादी होटल जेपी पैलेस में संपन्न हुई. पायल-संग्राम ने 12 साल पुराने रिश्ते को शादी का नाम दे दिया. पायल-संग्राम ने शादी के लिये मोहब्बत की नगरी आगरा शहर को चुना.

बंगाली फिल्मों में साइड रोल कर करती थी अर्पिता मुखर्जी, मुश्किल से चलता था गुजारा; इस तरह आई TMC के करीब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply