अभिषेक मलिक अब ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद इस नए सीरियल में आएंगे नजर, निभाते दिखेंगे बेहद ही अलग किरदार

अभिषेक मलिक (Abhishek Malik) ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) अब छोड़ दिया है। इसके बाद वह स्टार प्लस (Star Plus) के एक नए सीरियल में नजर आने वाले हैं, जिसमें दर्शक उन्हें अलग किरदार में देखेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
अभिषेक मलिक अब ‘ये है मोहब्बतें’ के बाद इस नए सीरियल में आएंगे नजर, निभाते दिखेंगे बेहद ही अलग किरदार
कहां हम कहां तुम में नजर आएंगे अभिषेक मलिक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर अभिषेक मलिक (Abhishek Malik) को आखिरी बार सीरियल ये है मोहब्बतें में देखा गया था। वहीं, अब एक्टर हाल ही में शुरु हुए सीरियल कहां हम कहां तुम  (Kahaan Hum Kahaan Tum) में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक्टर सीरियल के अंदर सिप्पी भाईयों में से एक का किरदार निभाएंगे। उनके किरदार का नाम  रोहन सिप्पी (Rohan Sippy) होगा जोकि सीरियल के अंदर एक झगड़ालू  शादीशूदा आदमी और सिप्पी परिवार का एकमात्र ऐसे इंसान होगा जोकि डॉक्टर नहीं होगा।

ये है मोहब्बतें सीरियल की तरह कहां तुम कहां हम (Kahaan Hum Kahaan Tum Serial)  में भी एक्टर का नाम रोहन होगा, लेकिन इस बार उनका सरनेम कुछ अलग होगा। इस सीरियल में अपने किरदार को लेकर एक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया,’ मैं एक बार फिर रोहन का किरदार निभाऊंगा लेकिन इस बार लोगों को मेरा एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। मैं एक शादीशुदा आदमी का किरदार निभा रहा हूं लेकिन मैं एक  बहुत बड़ा फ्लर्टी भी हूं। मेरे नाम के अलावा, सब कुछ अलग है। ऑडियंस ने पहले मुझे इस तरह की भूमिका में नहीं देखा होगा।

वहीं, आपको बताते चलें कि कहां हम कहां तुम सीरियल 17 जून को स्टार प्लस पर ऑन एयर हो गया है। सीरियल में दीपिका ककर और करण वी ग्रोवर के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो सोशल मीडिया पर इस सीरियल को लेकर जमकर तारीफ की है। कुछ फैंस ने जहां करण और दीपिका की जोड़ी को परफेक्ट बताया है। वहीं, कुछ लोगों ने आने वाले एपिसोड को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई है। कुल मिलकर ये सीरियल लोगों के काफी पसंद आ रहा है  

Kahaan Hum Kahaan Tum: हिट साबित हुई दीपिका ककर-करण वी ग्रोवर की जोड़ी, फैंस ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

यहां देखिए कहां हम कहां तुम से जुड़ा हुआ वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply