Kahaan Hum Kahaan Tum: हिट साबित हुई दीपिका ककर-करण वी ग्रोवर की जोड़ी, फैंस ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन

कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) सीरियल की शुरुआत स्टार प्लस (Star Plus) पर हो चुकी है। सीरियल ऑन एयर होते ही लोगों के बीच जबरदस्त तरीक से छा गया है। दीपिका ककर (Dipika Kakar) के सीरियल की लोग जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kahaan Hum Kahaan Tum: हिट साबित हुई दीपिका ककर-करण वी ग्रोवर की जोड़ी, फैंस ने कुछ यूं दिया अपना रिएक्शन
कहां हम कहां तुम लोगों के बीच रहा हिट (फोटो साभार- ट्विटर)

स्टार प्लस (Star Plus) पर सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) का पहला एपिसोड 17 जून को दिखाया गया था। इस सीरियल में बेहद अलग कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। यहीं वजह है कि ऑन एयर होते ही ये सीरियल लोगों के बीच जबरदस्त तरीके से छा गया। दीपिका ककर (Dipika Kakar) के सोनाक्षी (Sonakshi) और करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) के रोहित वाले किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। यहीं वजह है कि सीरियल के पहले एपिसोड के आते ही लोगों ने इसकी जमकर तारीफे करना शुरु कर दी।

दरअसल सोशल मीडिया पर कहां हम कहां तुम सीरियल (Kahaan Hum Kahaan Tum News) की दर्शक काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने जहां दीपिका ककर और करण वी ग्रोवर की जोड़ी को बेस्ट बताया है। वहीं, कुछ सीरियल की कहानी और कॉन्सेप्ट की काफी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस को इस सीरियल के आने वाले एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट जताते हुए देखा गया  है। आखिर हो भी क्या न सीरियल की कहानी जो इतनी अलग और हटकर है।

यहां देखिए एक फैन का रिएक्शन

सीरियल के अंदर करण वी ग्रोवर रोहित नाम के डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं जो कि शहर के सबसे अच्छे कार्डियोलॉजिस्ट हैं। तो वहीं, दीपिका ककर सीरियल में सोनाक्षी का किरदार निभा रही हैं जोकि एक्ट्रेस है और लोगों के दिलों पर राज करती है। सीरियल की कहानी इन दो किरदार के आसपास घूमती है। सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कैसे दो अलग-अलग प्रोफेशन के लोग एक दूसरे के लिए प्यार करने का वक्त निकालेंगे। वहीं, इस कहानी को नरेट करने एक्टर सैफ अली खान कर रहे हैं। इस सीरियल के जरिए वह छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू कर चुके हैं।

क्या दीपिका ककर के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में दिखेगी माधुरी दीक्षित- श्रीराम नेने की प्रेम कहानी?

देखिए सोशल मीडिया पर कैसे फैंस कर रहे हैं सीरियल की तारीफ

लोगों को पसंद आई सीरियल की कहानी

यहां देखिए दीपिका ककर और करण वी ग्रोवर से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply