Trenidng News: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को हुआ डेंग्यू, मोहित मलिक की चाहत क्या है ?

आज की ख़ास खबरें में आप पढ़ रहे हैं टीवी एक्ट्रेस ((Pavitra Punia) को हुआ डेंग्यू, टीवी एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) अपनी मां के साथ करना चाहते हैं तीर्थयात्रा, हिना खान (Hina Khan) और रॉकी (Rocky Jaiswal) की तस्वीरें वायरल, हप्पू की उल्टन पुल्टन की कामना (Kamna) रियल लाइफ हैं बेहद हॉट, डिजिटल प्लेटफॉर्म में बड़ी टक्कर।

Author   |     |     |     |   Updated 
Trenidng News: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को हुआ डेंग्यू, मोहित मलिक की चाहत क्या है ?
पवित्रा पुनिया और मोहित मलिक की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

1. टीवी एक्ट्रेस को हुआ डेंग्यू

टीवी सीरियल बालवीर रिटर्न्‍स की अभिनेत्री पवित्रा पुनिया को डेंगू की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ चार दिन पहले ट्रीटमेंट के दौरान अभिनेत्री की बीमारी का पता चला था और तब से वे अस्पताल में हैं। सोर्स के अनुसार पवित्रा अभी ठीक नहीं हैं। पिछले चार-
पांच दिनों से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि पवित्रा बालवीर रिटर्न्‍स में काल लोक की तानाशाही के किरदार में हैं। ये सीरियल सोनी सब पर प्रसारित होता है।

2. टीवी एक्टर मोहित मलिक अपनी मां के साथ करना चाहते हैं तीर्थयात्रा

कुल्फी के पिता सीरियल में काम करने वाले अभिनेता मोहित मलिक इस बात से खुश हैं कि अब गुरु नानक के अनुयायियों को उनके गुरुद्वारे के दर्शन करने में मदद मिलेगी जो नानक जी का जन्मस्थान भी है। गौरतलब है कि करतारपुर गलियारे में प्रवेश की सारी सहूलियतें अमल में आ चुकी है जिसके बाद गुरु नानक के लाखों अनुयायी इस अवसर की प्रतीक्षा करते रहे हैं। मोहित कहते हैं – ये वास्तव में हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक घटना है। 12 नवंबर को गुरु नानक जी का 550 वां जन्मदिन है और ऐसे में यह सिखों के लिए एक बड़ा दिन है। मैं ऐसा करने के लिए दोनों देशों की सरकारों का शुक्रगुजार हूं। मैं अपनी मां के साथ करतारपुर गुरुद्वारा जाना चाहता हूं और इसके साथ ही मेरी योजना अपनी शूटिंग से गुरु नानक जयंती के लिए कुछ दिन की छुट्टी लेने की है। मैं इस गुरुद्वारा की यात्रा करने की पूरी कोशिश करूंगा। मैंने यह भी सुना है कि गुरु ग्रंथ साहिब के अंतिम कुछ उपदेश और नोट्स अभी भी वहां हो सकते हैं। मैं उन्हें पढ़ने का मौक़ा मिलने पर उन्हें पढ़ना भी पसंद करूंगा।

3. हिना खान और रॉकी की तस्वीरें वायरल

टीवी की क्वीन हिना खान ने अपने कतिथ बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ दिवाली की खुशियां मनाई है। इस जोड़े ने अपनी क्वालिटी टाइम बिताते हुए कि कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जैस ही हिना ने अपनी तस्वीरें शेयर की वायरल हो गई। लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। हिना और रॉकी एक दूसरे को प्रोफेशनली भी खूब सपोर्ट करते हैं। गम हो या खुशी हो दोनों हमेशा साथ ही रहते हैं। बता दें कि हिना और रॉकी की मुलाकात शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। दोस्ती से इनका रिश्ता कब प्यार में बदल गया पता ही नहीं चला।

4. हप्पू की उल्टन पुल्टन की कामना रियल लाइफ हैं बेहद हॉट

टीवी सीरियल में काम करने वाली कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो परदे पर एक सीधी साधी हाउस वाइफ का किरदार निभाती हैं लेकिन रियल लाइफ में वे बहुत ज्यादा हॉट एन्ड सेक्सी होती हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी सीरियल हप्पू की उल्टन पुल्टन में काम करने वाली अभिनेत्री कामना की। आपको बता दें कि हमेशा ही साड़ी में दिखने वाली कामना काफी स्टाइलिश हैं और वेस्टर्न आउटफिट्स कमाल की लगती हैं। कामना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखने के बाद आपके मुँह से आह निकल जाएगी।

5. डिजिटल प्लेटफॉर्म में बड़ी टक्कर

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस के क्षेत्र में जल्द कड़ी टक्कर मिलने वाली है। अगले महीने एप्पल टीवी और डिज़्नी दोनों ही इस क्षेत्र में उतरने जा रहे हैं। इन दो खिलाड़ियों के ओटीटी सर्विस मैदान में आने से कॉम्पिटिशन बढ़ना लाज़िमी है, जिसका सीधा फायदा यूज़र्स को मिल सकता है। आपको बता दें कि एप्पल टीवी+ की सर्विस 1 नवंबर को 100 से ज्यादा देशो में लॉन्च हो रही है। सबकी महीने की फीस 4.99 डॉलर यानी करीब 350 रुपये होगी। एप्पल अपने प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने वाले नए कंटेंटेट पर खूब खर्च कर रहा है। उसका वादा है कि उनके प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन ओरिजिनल शोज़ के साथ साथ फिल्में होंगी और डॉक्यूमेंट्रीज़ भी होंगी।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पार्थ समथान ने कसौटी को लेकर क्या कहा ? 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply