‘आदत से मजबूर’ के एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्महत्या, पडोशी को लगा कोरोना हुआ है इसलिए नहीं की मदद

सब टेलीविजन (Sab Television) के फेमस शो ‘आदत से मजबूर’ (Aadat Se Majboor) के अभिनेता मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 32 साल के मनमीत अपनी पत्नी के साथ नवी मुंबई में किराये के फ्लैट में रहते थे। लॉकडाउन के वजह से पैसों की तंगी के कारण वह […]

  |     |     |     |   Updated 
‘आदत से मजबूर’ के एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्महत्या, पडोशी को लगा कोरोना हुआ है इसलिए नहीं की मदद
मनमीत ग्रेवाल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सब टेलीविजन (Sab Television) के फेमस शो ‘आदत से मजबूर’ (Aadat Se Majboor) के अभिनेता मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। 32 साल के मनमीत अपनी पत्नी के साथ नवी मुंबई में किराये के फ्लैट में रहते थे। लॉकडाउन के वजह से पैसों की तंगी के कारण वह अपना घर किराया ना भर पाने के वजह अपनी जान ली ली।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब मनमीत (Manmeet Grewal) की पत्नी अपने बेडरूम में गई उसके पहले से उन्होंने फांसी लगा ली थी। मनमीत को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाई लेकिन आस पड़ोस के लोग कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।

मनमीत का दोस्त मनजीत सिंह ने स्पॉटबोय से कहा कि “वह कल शाम बिलकुल नॉर्मल था। वह अपने बेडरूम में गया और खुद को अंदर से लॉक कर लिया। उस समय मनमीत की पत्नी किचन में खाना बना रही थी। जब उसने कुर्सी गिरने की आवाज सुनी तो वह झट से बेडरूम में गई और उसे पकड़ लिया। उसने मदद के लिए बहुत चिल्लाई लेकिन कोई भी आस पड़ोस के लोग मदद करने के लिए आगे नहीं आये और नाहीं उसे नीचे उतारा।”

पढ़ें: इरफान खान की फिल्म हासिल के 17 साल हुए पूरे, दोस्त तिग्मांशु धूलिया ने लिखी इमोशनल पोस्ट

फिर एक सिक्योरिटी गार्ड ने दुपट्टा काटकर निचे उतारा और उसे अस्पताल ले गए जहां मनमीत (Manmeet Grewal) को मृत घोसित कर दिया। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, मनमीत बहुत परेशानी में था। उन्होंने गहने रखकर लोन लिए था। उनके आस 8500 रुपये भी नहीं था कि वह घर का किराया भर सके।

पढ़ें: कहानी घर घर की एक्टर सचिन कुमार का 42 की उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन, अक्षय कुमार के करीबी थे एक्टर

मनमीत अपनी पत्नी के साथ मुंबई में रहता था और पूरा परिवार पंजाब में रहते है। मनमीत की शादी 2 साल पहले ही हुई थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply