इरफान खान की फिल्म हासिल के 17 साल हुए पूरे, दोस्त तिग्मांशु धूलिया ने लिखी इमोशनल पोस्ट

इरफान खान का बेटा उन्हें बहुत मिस कर रहा है। वहीं उनके दोस्तों को भी इरफान की याद सता रही है। इरफान ने अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा लोगों के दिल में जिंदा रहेंगे। ऐसी ही एक फिल्म है हासिल जिसे आज 17 साल पूरे हो गए हैं।

  |     |     |     |   Published 
इरफान खान की फिल्म हासिल के 17 साल हुए पूरे, दोस्त तिग्मांशु धूलिया ने लिखी इमोशनल पोस्ट
तिग्मांशु धूलिया और इरफान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Irrfan Khan Death: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन से उनके परिवार को बड़ा धक्का लगा है। इरफान खान का बेटा उन्हें बहुत मिस कर रहा है। वहीं उनके दोस्तों को भी इरफान की याद सता रही है। इरफान ने अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा लोगों के दिल में जिंदा रहेंगे। ऐसी ही एक फिल्म है हासिल जिसे आज 17 साल पूरे हो गए हैं।

इरफान खान ने फिल्म निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ 17 साल पहले फिल्म हासिल में काम किया था। इरफान ने फिल्म में निगेटिव रोल प्ले किया था। फिल्म में इरफान के काम की काफी तारीफ़ हुई थी। अब उस फिल्म को याद कर तिग्मांशु ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। तिग्मांशु ने अपने ट्वीट में लिखा हैं “हासिल को 17 साल पूरे हो गए हैं, हमारी दोस्ती को भी 34 साल हो गए हैं, ये कभी खत्म नहीं होगी। तुम मेरा मार्गदर्शन करते रहोगे दोस्त।”

कार्तिक आर्यन की मां ने गाड़ी मांगी तो उन्होंने अपनी दाढ़ी निकालकर दे दी, देखिये मजेदार वीडियो

तिग्मांशु का ये इमोनशनल ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। तिग्मांशु और इरफान की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने साथ में कई बेहतरीन फिल्में कीं। इरफान के कई यादगार भूमिकाएं तिग्मांशु धूलिया की फिल्म में ही देखने को मिले हैं। फिर चाहे वो फिल्म पान सिंह तोमर हो या हो हासिल, इरफान और तिग्माशूं की जोड़ी ने कई शानदार फिल्में दी।

बता दें इरफान खान बीते दो सालों कैंसर से पीड़ित थे। एक्टर लंबे समय से इस बीमारी से जंग लड़ रहे थे, लेकिन अंत में वो सभी को अलविदा कहकर चले गए। इरफान के जाने के बाद पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई।

Nushrat Bharucha Birthday Special: नुसरत भरूचा की Exotic वेकेशन फोटोज देंगे आपको ट्रैवलिंग गोल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply