Anupamaa upcoming twist: अनुपमा में खुलेगा अनुज के वन नाइट स्टैंड का राज, नाजायज बेटे लेगा एंट्री

'अनुपमा' (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा पढ़ाई करने के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज जाएगी. अनुपमा के पीछे पीछे अनुज भी उसके पीछे पहुंच जाएगा. इसी बीच अनुज का नाजायज बेटा शाह हाउस में एंट्री करेगा. ये लड़का खुद को अनुज का बेटा बताएगा. इस लड़के के सामने आते ही अनुज के वननाइट स्टैंड के राज से पर्दा हटेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa upcoming twist: अनुपमा में खुलेगा अनुज के वन नाइट स्टैंड का राज, नाजायज बेटे लेगा एंट्री

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) लगतार सुर्खियों में बना रहता हैं. फैंस इस शो को काफी पसंद करते है. इन दिनों इस शो में लगतार धमाल मच रहा है सीरियल ‘अनुपमा’ में ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है, यहीं वहज हैं जिसने शो की टीआरपी को और भी बढ़ा दिया है. ‘अनुपमा’ के बीते एपिसोड में आपने देखा कि वनराज जान जाता है कि पाखी अधिक के साथ शादी करना चाहती है. पाखी की वजह से वनराज का खून खौलने वाला है. अनुपमा वनराज को समझाने की कोशिश करती है. इसी बीच अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ा भूचाल आने वाला है. जल्द ही अनुपमा को पता चलेगा कि अनुज का एक नाजायज बच्चा भी है. ये बात जानकर अनुपमा के पैरों तली जमीन खिसकने वाली है.

Anupamaa
Anupamaa

अनुज नाजायज बेटे लेगा एंट्री

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा पढ़ाई करने के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज जाएगी. अनुपमा के पीछे पीछे अनुज भी उसके पीछे पहुंच जाएगा. इसी बीच अनुज का नाजायज बेटा शाह हाउस में एंट्री करेगा. ये लड़का खुद को अनुज का बेटा बताएगा. इस लड़के के सामने आते ही अनुज के वननाइट स्टैंड के राज से पर्दा हटेगा. अनुपमा जान जाएगी कि अनुज एक लड़की के साथ वन नाइट स्टैंड कर चुका है. जिसके बाद वो लड़की प्रेग्नेंट हो गई थी. अब शो में अनुज का ये राज खुलते ही काफी बवाल होने वाला है.यह पढ़े: Kanatara: साउथ एक्टर ऋषभ शेट्टी की फैन हुई कंगना रनौत, ‘कांतारा’ देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रही एक्ट्रेस!

Anupamaa
Anupamaa

बापूजी भी कर चुके हैं पहले एक शादी

वहीं अनुज भी अपने नाजायज बेटे के बारे में जानकर चौंक जाएगा. अनुज और अनुपमा की शादी खतरे में पड़ने वाली है. वहीं बा की जिंदगी बुढ़ापे में बर्बाद होने वाली है. बा को पता चलेगा कि बापूजी भी उनसे पहले एक शादी करके बैठे हैं. बापूजी की पहली पत्नी और उसके बच्चे शाह हाउस में डेरा डाल लेंगे.

यह पढ़े: Bigg Boss16: शालीन, टीना और सुंबुल के लव ट्रायंगल में आया ट्विस्ट, उतरन एक्ट्रेस से लड़ इमली के करीब आए एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply