इन 8 मशहूर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी को रखा था राज, फैंस के सामने ऐसे हुए थे खुलासे

बॉलीवुड और छोटे पर्दे की दुनिया में कलाकारों के अपनी शादी की बात छुपाकर रखने का चलन कोई नया नहीं है। 70-80 के दशक में भी कई ऐसे कलाकार थे जिन्होंने अपनी शादी की बात फैंस और मीडिया से राज रखी थी।

  |     |     |     |   Published 
इन 8 मशहूर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी को रखा था राज, फैंस के सामने ऐसे हुए थे खुलासे
टीवी के इन मशहूर एक्टर्स ने अपनी शादी को राज रखा। (फोटो- ट्विटर)

ग्लैमर की चकाचौंध दुनिया बेहद ही रंगीन है। हर रोज हजारों युवा सुपरस्टार बनने का ख्वाब अपनी आंखों में संजोए मायानगरी मुंबई आते हैं। कुछ सफल होते हैं तो कुछ काफी कोशिशों के बाद थक-हारकर घर लौट जाते हैं। यहां सफलता के भी कई मानक हैं। बहुत से कलाकार सफलता की सीढियां चढ़ते हुए अपने परिवार और शादी से जुड़ी बातें राज ही रखना चाहते हैं। इसके कई कारण हो सकते हैं। एक समय ऐसा भी था जब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कहा जाता था कि अगर किसी स्टार के शादी की बात सामने आती है तो उसकी फैन फॉलोइंग पर इसका काफी असर पड़ता है।

यह भी सच है कि जिस स्टार की फैन फॉलोइंग जितनी ज्यादा होगी उसके पास काम की कोई कमी नहीं होगी। इंडस्ट्री पर छा जाने का ख्वाब टूटने के डर से बहुत से सितारे अपनी शादी की बात को फैंस और मीडिया से छुपाते आए हैं। बहुत से ऐसे सफल सितारे भी हैं जिन्होंने इस मिथक को गलत साबित किया है। छोटे पर्दे पर भी यह नियम लागू होता है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी इंडस्ट्री के उन 8 मशहूर स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपनी शादी की बात फैंस और मीडिया से छुपाकर रखी थी।

1- मदिराक्षी मुंदले

अभिनेत्री मदिराक्षी मुंदले सीरियल ‘सिया के राम’ से सुर्खियों में आई थीं। इस सीरियल में उन्होंने सीता का किरदार निभाया था। सीरियल की सफलता से मदिराक्षी पूरे देश में घर-घर जा पहुंचीं और लोगों के दिलों पर राज करने लगीं। बहुत से लोगों को इस बारे में नहीं पता था कि मदिराक्षी शादीशुदा हैं। मदिराक्षी ने अपनी शादी को लेकर कभी मीडिया के सामने कोई बात नहीं की। उनके पति और फैमिली से जुड़ी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं है। फिलहाल अभिनेत्री अपनी शादी से काफी खुश हैं और खुशहाल जीवन जी रही हैं।

2- रूप दुर्गापाल

छोटे पर्दे की अभिनेत्री रूप दुर्गापाल को ‘बालिका वधू’ सीरियल से पहचान मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने साची नाम की लड़की का किरदार निभाया था। इससे पहले वह ‘स्वरागिनी’, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरियल में छोटे रोल कर चुकी थीं। छोटे पर्दे की यह खूबसूरत अभिनेत्री शादीशुदा हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है। उनके पति का नाम दीपक है जो एक स्पोर्ट्स चैनल में क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। उनकी अरेंज मैरिज हुई थी। शादी की बात पक्की होने के बाद उन्होंने दीपक को डेट भी किया था। शादी के बारे में खुलासा नहीं करने के सवाल पर उन्होंने न्यूज एजेंसी ‘आईएएनएस’ से कहा था कि उन्होंने पहले से ही तय किया था कि वह हमेशा अपने काम को लेकर बात करेंगी। उनकी पर्सनल लाइफ प्रोफेशनल लाइफ से अलग होनी चाहिए।

3- राम यशवर्धन

अभिनेता राम यशवर्धन ‘एक थी रानी एक था रावण’ सीरियल से सुर्खियों में आए थे। अभिनेता भी शादीशुदा हैं हालांकि राम ने कभी अपनी शादी के बारे में खुलासा नहीं किया। सीरियल में आने से पहले राम ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की। राम ने अपनी शादी को छुपाए रखने की काफी कोशिश की, लेकिन फिर भी यह बात सामने आ गई। फैंस और मीडिया के सामने खुलासा होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की। राम ने कहा था, ‘हां मेरी शादी हो चुकी है और अब ये सीक्रेट नहीं रहा। मैं इंडस्ट्री में नया था और अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया के सामने नहीं रखना चाहता था।’

4- सारा खान

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने भी अपनी शादी की बात फैंस से छुपाकर रखी थी। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर में उन्होंने शादी की, हालांकि यह कपल 10 नवंबर, 2009 को शादी के बंधन में बंध चुका था। सारा खान के पिता ने उस दौरान कहा था कि सारा और अली ने मीडिया से अपनी शादी की बात छुपाई थी क्योंकि वह अपने करियर को सुरक्षित रखना चाहते थे। शादी का खुलासा होने के बाद सारा और अली को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

5- रोहित खुराना

छोटे पर्दे के अभिनेता रोहित खुराना ने उतरन सीरियल में वंश का किरदार निभाया था। रोहित ने अपनी स्कूल फ्रेंड नेहा से शादी की थी। उन्होंने इस बात को फैंस और मीडिया से छुपाकर रखा था। बाद में रोहित ने खुद इसका खुलासा किया और बताया कि उनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। रोहित ने उस समय कहा था कि उनकी लाइफ में ऐसा कुछ नहीं है कि वह मीडिया के साथ इसे डिसकस करें।

Shefali Sharma

6- शेफाली शर्मा

‘बानी- इश्क दा कलमा’ सीरियल फेम अभिनेत्री शेफाली शर्मा ने भी अपनी शादी की बात छुपाकर रखी थी। उनके पति विकास सेठी इस सीरियल के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। उन्होंने भी कभी अपनी और शेफाली की शादी की बात नहीं बताई। हालांकि कपल ने पब्लिकली इसे स्वीकार किया। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में विकास ने कहा था, ‘ये पर्सनल बात है। हम घरेलू लोग हैं। शेफाली ने नया शो साइन किया है और दर्शकों के लिए इसे स्वीकार करना बड़ा मुश्किल होता है कि जिस अभिनेत्री या अभिनेता को वो पसंद करते हैं, वो शादीशुदा है।’ शेफाली ने इस बारे में कहा था, ‘ये पर्सनल बात है और हम लोग सुर्खियों में नहीं आना चाहते थे। यह बहुत छोटी बात है।’

7- अविनाश रेखी

टीवी एक्टर अविनाश रेखी ने भी कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया में बात नहीं की। सूत्रों के हवाले से उनकी शादी की बात मीडिया को पता चली तो अभिनेता ने खुद शादी की बात स्वीकार की। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कभी अपनी शादी के बारे में इसलिए बात नहीं की क्योंकि उनसे कभी इस बारे में पूछा नहीं गया। अविनाश ने इंडस्ट्री में आने से पहले 29 दिसंबर, 2010 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की थी।

8- परिधि शर्मा

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस परिधि शर्मा जोधा अकबर सीरियल से नजरों में आई थीं। अभिनेत्री की शादी की खबर मीडिया में आग की तरह फैली और फिर परिधि ने बताया कि काफी पहले उनकी शादी हो चुकी है। उनके पति का नाम तन्मय सक्सेना है और वह अहमदाबाद के एक कारोबारी हैं। हालांकि प्रोडक्शन हाउस और चैनल की ओर से परिधि को उनके रिलेशनशिप के बारे में चुप रहने की हिदायत दी गई थी।

अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर की रैंप वॉक, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply