Panipat Movie: जीनत अमान की ‘पानीपत’ में एंट्री, फिल्म में अभिनेत्री का होगा ये अहम किरदार

बॉलीवुड की वेटरेन एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat Movie) में नजर आएंगी। फिल्म में उनके किरदार का नाम सकीना बेगम होगा।

  |     |     |     |   Published 
Panipat Movie: जीनत अमान की ‘पानीपत’ में एंट्री, फिल्म में अभिनेत्री का होगा ये अहम किरदार
'पानीपत' फिल्म में जीनत अमान का होगा अहम किरदार। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड की वेटरेन एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat Movie) में अहम किरदार में नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम सकीना बेगम होगा, जिन्होंने पानीपत की लड़ाई में सदाशिव राव भाऊ से मदद मांगी थी।

‘पानीपत’ फिल्म एक पीरियड फिल्म है। काफी बड़े बजट की यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) लीड रोल में हैं। यह फिल्म मराठा और अफगानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, फिल्म में सकीना बेगम का किरदार निभाने जा रहीं जीनत अमान अगले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

पानीपत फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर जीनत अमान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में जीनत अमान का कैमियो रोल होगा। बतौर होशियारगंज की रानी उनका किरदार बेहद शक्तिशाली है। फिल्म में उनका लुक भी बेहद खास होगा। वह उनके लुक को रिवील नहीं करना चाहते हैं। फिल्म में सदाशिव राव भाऊ (अर्जुन कपूर) उनकी मदद करेंगे।

आशुतोष गोवारिकर आगे कहते हैं कि जिस स्टार के साथ उन्होंने काम किया हो, उसे डायरेक्ट करना किसी सपने से कम नहीं है। बताते चलें कि आशुतोष और जीनत अमान साल 1989 में आई फिल्म ‘गवाही’ में एक साथ काम कर चुके हैं। ‘पानीपत’ फिल्म की अधिकांश शूटिंग राजस्थान में हुई है। फिल्म के बड़े दृश्य फिल्माए जा चुके हैं। यह फिल्म करीब 70 फीसदी तक शूट हो चुकी है। फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

जानिए अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ को देखने के बाद दीपिका पादुकोण ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की असली कहानी….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply