कृति सेनन फिल्म पानीपत में अपने किरदार को लेकर कही ये बात, कहा- इस शख्स ने की रोल निभाने में मदद

कृति सेनन आशुतोष गोवरिकर की आने वाली फिल्म 'पानीपत' में लीड किरदार में हैं। इस फिल्म में वह मराठी महिला के किरदार में है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा कि यह उनके लिए काफी चैलेजिंग रोल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
कृति सेनन फिल्म पानीपत में अपने किरदार को लेकर कही ये बात, कहा- इस शख्स ने की रोल निभाने में मदद
फिल्म लुका छुपी की एक्ट्रेस कृति सेनन (फोटो- हिंदीरश.कॉम)

कृति सेनन अब किसी भी एक्ट्रेस को रिप्लेस करने का दम रखती हैं और कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद उन्होंने ये मुकाम हासिल किया है। वह आज की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। कृति सेनन आशुतोष गोवरिकर की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ में लीड किरदार में हैं। इस फिल्म में वह मराठी महिला के किरदार में है। फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहा कि यह उनके लिए काफी चैलेजिंग रोल रहा है। वह पहली बार किसी ऐतिहासिक घटना पर आधारित फिल्म में काम कर रही हैं।

कृति सेनन ने मिड डे को बताया कि उन्हें मराठी केरेक्टर निभाने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि नॉर्थ इंडियन होते मराठी केरेक्टर प्ले करना बहुत कठिन था। वह पहली बार किसी पीरियड ड्रामा में काम कर रही हैं। उन्होंने इसके लिए आशुतोष गोवरिकर को क्रेडिट दिया और कहा कि उन्होंने उनके केरेक्टर को प्ले करने में काफी मदद की जिससे की उन्होंने आसानी से इसे प्ले किया।

6 दिसंबर को होगी रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म पानीपत, 14 जनवरी 1761 को पानीपत के युद्ध पर आधारित है। ये युद्ध मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के लड़ाकों के बीच होता है। इस फिल्म को सुनीता गोवरिकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में कृति सेनन के साथ-साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में है।  फिल्म में अपने किरदार को जीवंत दिखाने के लिए संजय दत्त और अर्जुन कपूर ने अपना सिर तक मुंडवाया था। फिल्म इस साल 6 दिसंबर को को रिलीज होगी।

यहां देखिए लिव इन रिलेशनशिप कृति सेनन ने क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply