पानीपत के सेट पर पहुंचीं सिंगर आशा भोसले, आशुतोष गोवरिकर के साथ डायरेक्ट किया फिल्म का ये सीन

फिल्म पानीपत के लिए डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर, एक्टर अर्जुन कपूर सहित सभी कास्ट और फिल्म की पूरी टीम काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में फिल्म के सेट पर सिंगर आशा भोसले पहुंची।

  |     |     |     |   Updated 
पानीपत के सेट पर पहुंचीं सिंगर आशा भोसले, आशुतोष गोवरिकर के साथ डायरेक्ट किया फिल्म का ये सीन
सिंगर आशा भोसले और डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर।

फिल्म पानीपत के लिए डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर, एक्टर अर्जुन कपूर सहित सभी कास्ट और फिल्म की पूरी टीम काफी मेहनत कर रही हैं। फिल्म को मास्टरपीस बनाने के लिए डायरेक्टर सहित पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। हाल ही में फिल्म के सेट पर सिंगर आशा भोसले पहुंची। बहुत से लोगों को शायद ही पता होगा कि आशा भोसले हिस्टोरिकल ड्रामा के प्रति काफी लगाव है। वह फिल्ममेकर आशुतोष गोवरिकर और एक्ट्रेस पद्मीनी कोल्हापुरे भी काफी पसंद करती है।

आपको बता दें कि पद्मीनी कोल्हापुरे का फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं। आशा भोसले कर्जत में लगे ‘पानीपत’ के सेट को देखने और अपने फेवरेट डायरेक्टर-एक्ट्रेस से मिलने के लिए गई थी। वह जब भी कभी बाहर जाना चाहती हैं तो, वह कर्जत जाती हैं और पानीपत के भव्य सेटर पर कुछ अच्छा समय व्यतीत करती हैं। वह पद्मीनी कोल्हापुरे और मोहनीश बहल का परफॉर्मेंस देखने भी जाती हैं। मोहनीश बहल फिल्म में नाना साहेब का किरदार निभा रहे हैं।

आशुतोष गोवरिकर ने जताई खुशी

आशा भोसले के फिल्म पानीपत के सेट पर आने पर आशुतोष गोवरिकर ने कहा कि पानीपत के सेट पर आशा भोसले का आना बहुत ही खुशी देता है। उनके आने से एनर्जी मिलती है और लोगों में उत्साह बढ़ता है। कई बार वह सीन को थोड़ा ठीक से करने के लिए कहती हैं। उन्होंने कहा कि वे चाहते है कि आशा भोसले इसी तरह सेट पर आते रहे।

पानीपत के युद्ध पर आधारित फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म पानीपत, 14 जनवरी 1761 को पानीपत के युद्ध पर आधारित है। ये युद्ध मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के लड़ाकों के बीच होता है। इस फिल्म को सुनीता गोवरिकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर और कृति सेनन लीड रोल में है। फिल्म इस साल 6 दिसंबर को को रिलीज होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply