Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर ऋचा चड्ढा तक; इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक पर टिक गई थी सभी की नजरें

Bollywood Actress Bridal Look 2022: मौनी रॉय से लेकर आलिया भट्ट तक ये एक्ट्रेसस इस साल अपने ब्राइडल लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी रही. अपनी शादी के खास दिन पर इन एक्ट्रेसस ने अपने लुक को ऐसा बनाया हर कोई इनकी तारीफ करते नहीं थका. तो चलिए देखते हैं इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बेस्ट ब्राइडल लुक को.  

  |     |     |     |   Updated 
Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर ऋचा चड्ढा तक; इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक पर टिक गई थी सभी की नजरें
Bollywood Actress Bridal Look 2022:

Year Ender 2022: साल 2022 को खत्म होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं. ये साल कई बॉलीवुड स्टार्स के लिए खुशियों भरा रहा. साल 2022 में कई बॉलीवुड स्टार्स की शादी हुई. इनमें मौनी रॉय से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है. इस पूरे साल ये एक्ट्रेसेस अपने ब्राइडल लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी रही. अपनी शादी के खास दिन पर इन एक्ट्रेसेस ने अपने लुक को ऐसा बनाया हर कोई इनकी तारीफ करते नहीं थका. तो चलिए देखते हैं इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बेस्ट ब्राइडल लुक को.

मौनी रॉय  

इसी साल 27 जनवरी को मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंध में बंधी. एक्ट्रेस ने अपने बंगाली कल्चर को ध्यान में रखते हुए अपना ब्राइडल लुक चुना था. रेड और गोल्डन प्लेटेड सब्यसाची का लहंगा पहने एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही थी. इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने हैवी गोल्ड ज्वेलरी और एमेरल्ड का चोकर पहना था. जो एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा रहा था. मौनी रॉय अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थी.  यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi: सुसाइड करने की सोचते थे विवेक ओबेरॉय, बुरे वक्त को लेकर छलका दर

आलिया भट्ट

इसी साल 14 अप्रैल को बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फेमस और पसंदीदा कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी शादी की. अपने इस खास दिन पर आलिया भट्ट ने सब्यसाची की आयवरी गोल्ड साड़ी पहनी थी. जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. आलिया भट्ट ने अपने लुक को बेहद लाइट मेकअप और हैवी ज्वेलरी के साथ कैरी किया था. आलिया भट्ट का ये ब्राइडल लुक साल का सबसे बेस्ट ब्राइडल लुक में से एक है. एक्ट्रेस के इस ब्राइडल लुक की चर्चा हर जगह थी.

ऋचा चड्ढा

साल 2022 में 4 अक्टूबर को बॉलीवुड के फेमस कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भी शादी की है. ऋचा चड्ढा अपनी शादी के खास दिन पर बला की खूबसूरत दिख रही थी. एक्ट्रेस ने अपने खास दिन के लिए गोल्ड शरारा सेट चुना था. इस ट्रेडिशनल लुक को एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, सटल ब्राउन आईशैडो और क्लासिस हेयर के साथ कंप्लीट किया था. साथ ही साइड मांग टीका और हैवी नथ एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा रहे थे. ऋचा का ये लुक बाकी एक्ट्रेस से काफी अलग था.  यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की तरह पाकिस्तानी मॉडल ऐमल खान ने भी करवाया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर बवाल

कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने भी साल 2022 में 20 मई को बिजनेसमैन गौतम हथिरमानी शादी की है. ये सिंगर की दूसरी शादी थी. अपने इस खास दिन पर कनिका कपूर ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. कनिका कपूर ने अपने लुक के साथ हैवी ज्वेलरी को चुना था. जो इस लुक के साथ काफी जच रही थी. सिंगर का ये ब्राइडल लुक काफी चर्चा में था.

शिबानी दांडेकर

इस साल 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी शादी के बंधन में बंधे. ये शादी सबसे अनोखी शादी में से एक थी क्योंकि इस शादी में शिबानी दांडेकर ने लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आई थी. बीना हार श्रृंगार के भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. उनका ये लुक सारे ब्राइडल लुक से सबसे हटकर था.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply