जब निर्देशक ने की थी ट्विंकल खन्ना से मंदाकिनी की तरह ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने की मांग, भड़क गई थी एक्ट्रेस

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रहमान के साथ हुए दुर्व्यवहार को याद करते हुए खुलासा किया. ट्विंकल खन्ना   (Twinkle Khanna) ने कहा, 'मेरे पास भी कुछ ऐसा ही था, लेकिन थोड़ा ज्यादा ग्राफिक था. मैंने एक सफेद कुर्ता पहन रखा था, और बारिश में फिलमाये गए एक गाने के लिए तैयार थी,

  |     |     |     |   Updated 
जब निर्देशक ने की थी ट्विंकल खन्ना से मंदाकिनी की तरह ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने की मांग, भड़क गई थी एक्ट्रेस
When the director asked Twinkle Khanna to wear transparent clothes like Mandakini

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. ट्विंकल खन्ना ने अपने दौर में कई फिल्मों में काम किया हैं, लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. वहीं हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी एक फिल्म से जुड़ी ऐसी स्थिति को याद किया जिसमें एक निर्देशक चाहता था कि वह बारिश के दृश्य के दौरान ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने.

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

निर्देशक ने की थी ट्विंकल खन्ना  (Twinkle Khanna) से ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने की मांग 

दरअसल, ट्वीक इंडिया यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वहीदा रहमान के साथ एक बातचीत में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रहमान के साथ हुए दुर्व्यवहार को याद करते हुए खुलासा किया. ट्विंकल खन्ना   (Twinkle Khanna) ने कहा, ‘मेरे पास भी कुछ ऐसा ही था, लेकिन थोड़ा ज्यादा ग्राफिक था. मैंने एक सफेद कुर्ता पहन रखा था, और बारिश में फिलमाये गए एक गाने के लिए तैयार थी, तभी निर्देशक गुरु दत्त की नकल करते हुए एक शॉल लपेटे हुए आया. और कहा, ‘अगर मैं आपसे मंदाकिनी वाला सीन करने को कहूं तो आप क्या कहेंगी?’ मैंने कहा कि मैं दो बातें कहूंगी. पहले, मैं ‘नहीं’ कहूंगी, और दूसरा, ‘तुम राज कपूर नहीं हो’. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने आगे कहा, ‘ इसके बाद उसने मुझसे कभी बात नहीं की और  उसने मुझे कभी दोबारा कास्ट नहीं किया, और यह भयानक था’. लेकिन किसी को अपनी जमीन पर खड़ा होना पड़ता है. ये घटना उनकी फिल्म मेला की थी जिसमें ट्विंकल ने एक बारिश के गाने में एक्ट किया था, जहां उन्होंने एक सफेद कुर्ता भी पहना हुआ था. फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

फिल्मी करियर को लेकर कहा

बता दें, ट्विंकल खन्ना  (Twinkle Khanna) ने 2018 में अपने बुक लॉन्च इवेंट में अपने एक्टिंग करियर की बात करेते हुए कहा था- ‘मैंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है. मैंने जो भी फिल्में की हैं उन पर प्रतिबंध लगना चाहिए और किसी को भी नहीं देखना चाहिए. ज्यादातर समय, मैं नाटक करती हूं कि मुझे अल्जाइमर है और मुझे अपना फिल्मी करियर याद नहीं है और यह मुझे इस तरह से खुश करता है’. बता दें कि ट्विंकल फिलहाल लंदन यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply