लखीमपुर खीरी कांड पर ट्विंकल खन्‍ना की प्रतिक्रिया! ‘Squid Game’ से की तुलना

उत्तर-प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) कांड को लेकर देशभर में दुख, गुस्‍सा और नाराजगी देखने को मिल रही है। इस कांड पर अब बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना (Twinkle Khanna) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ट्विंकल ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट करते हुए लखीमपुर खीरी कांड की तुलना साउथ कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' (Squid Game) से की है।

  |     |     |     |   Updated 
लखीमपुर खीरी कांड पर ट्विंकल खन्‍ना की प्रतिक्रिया! ‘Squid Game’ से की तुलना
ट्विंकल खन्‍ना (फोटो: सोशल मीडिया)

उत्तर-प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) कांड को लेकर देशभर में दुख, गुस्‍सा और नाराजगी देखने को मिल रही है। इस कांड पर अब बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना (Twinkle Khanna) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ट्विंकल ने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट करते हुए लखीमपुर खीरी कांड की तुलना साउथ कोरियन वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) से की है।

इन दिनों वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम’ की न सिर्फ खूब चर्चा है, बल्‍क‍ि इसने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफिलिक्‍स में सबसे अध‍िक देखे वाले वेब शो का रिकॉर्ड भी बनाया है। इसी को लेकर अब ट्विंकल खन्‍ना ने अपने ब्‍लॉग की कुछ तस्‍वीरों के साथ यह पोस्‍ट शेयर किया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट में लिखा है ‘जहां तक मुझे ध्‍यान आ रहा है, हिंदुस्‍तान में हम स्क्विड गेम का अपना ही अलग वर्जन खेल रहे हैं। मैं उन घटनाओं को याद नहीं कर रही, जहां भीड़ में से अचानक कोई उठता है और बाबा रामदेव या दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री जैसे मशहूर शख्‍स‍िश्‍त पर स्‍याही फेंक देता है।’

ट्विंकल खन्‍ना ने ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ में लिखे अपने ब्‍लॉग के कुछ हिस्‍से शेयर किए हैं। इस ब्‍लॉग का टाइटल है, ‘लेट द देसी स्क्विड गेम बीगिन।’ यानी आइए देसी स्क्विड गेम्स शुरू करें। ट्विंकल ने इसमें शो के फाइनल गेम के आख‍िरी दो कंटेस्‍टेंट्स की तुलना लखीमपुर खीरी केस से की है।

Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘पतली कमर’ मचा रहा है धूम! देखें वीडियो

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply