War Movie: फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, टाइगर श्रॉफ के इस चैलेंज पर ऋतिक रोशन ने दिया ये जवाब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म वॉर (War Movie) का फर्स्ट लुक पोस्टर सोमवार को रिलीज हो गया है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
War Movie: फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, टाइगर श्रॉफ के इस चैलेंज पर ऋतिक रोशन ने दिया ये जवाब
ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie) का दोनों के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। सोमवार को मेकर्स ने ‘वॉर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी नजर आ रही हैं।

टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म वॉर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन से कहा, ‘इस जंग का सिर्फ एक विजेता होगा। ऋतिक रोशन सब कुछ खोने के लिए तैयार हो?’ ऋतिक ने भी पोस्टर के जरिए टाइगर को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ ये जंग है। मेरे शब्दों से ज्यादा मेरा एक्शन बोलेगा। 2 अक्टूबर को मिलते हैं।’

टाइगर श्रॉफ ने पोस्टर शेयर कर ऋतिक रोशन को किया चैलेंज…

बताते चलें कि वॉर फिल्म (War Movie Release Date) गांधी जयंती पर यानी 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर हिंदी के साथ-साथ फिल्म के तमिल और तेलुगू पोस्टर्स भी शेयर किए हैं। सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। आदित्य चोपड़ा इसके निर्माता हैं।

ऋतिक रोशन ने दिया टाइगर श्रॉफ को जवाब…

गौरतलब है कि वॉर फिल्म में टाइगर श्रॉफ गैटलिंग गन से गोलियां दागते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुड में पहली बार इस हेवी मशीनगन का इस्तेमाल हो रहा है। अमेरिकी मिलिट्री सहित कई देशों की सेनाएं इस गन का इस्तेमाल करती हैं। इस गन की खासियत यह है कि इससे एक मिनट में करीब दो हजार बुलेट्स फायर की जा सकती हैं।

टाइगर श्रॉफ जब दिशा पाटनी के साथ लंच-डिनर डेट पर जाते हैं, तो कौन भरता है बिल?

देखिए वॉर फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply