कमाल आर खान के सपोर्ट में आये दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, ट्वीट कर कहा- ‘केआरके साजिशों का शिकार हुआ…’

पुलिस ने कमाल आर खान (Kamal R Khan) को 2020 में उनके द्वारा पोस्ट किए गए कुछ विवादित ट्वीट्स के कारण गिरफ्तार किया है. वही इस मामले में कमाल आर खान (Kamal R Khan) के सपोर्ट में दिग्गज एक्टर और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
कमाल आर खान के सपोर्ट में आये दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, ट्वीट कर कहा- ‘केआरके साजिशों का शिकार हुआ…’

Kamal R Khan Case: एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) को पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट से मलाड पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. एक्टर के खिलाफ एक लुक आउट नोटिस जारी किया गया था और मुंबई पहुंचते ही उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया. फिलहाल कमाल आर खान (Kamal R Khan) 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. इस दौरान कमाल आर खान के समर्थन में दिग्गज एक्टर और नेता शत्रुघन सिन्हा सामने आए हैं. केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान (Kamal R Khan) पर कई केस चल हैं.

शत्रुघन सिन्हा आये समर्थन में :

बता दें, पुलिस ने कमाल आर खान (Kamal R Khan) को 2020 में उनके द्वारा पोस्ट किए गए कुछ विवादित ट्वीट्स के कारण गिरफ्तार किया है. वही इस मामले में कमाल आर खान (Kamal R Khan) के सपोर्ट में दिग्गज एक्टर और नेता शत्रुघन सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘किसी को भी नहीं भूलना चाहिए कि कमाल राशिद खान इतने कड़े विरोध और स्ट्रगल के बावजूद एक सेल्फ मेड मैन है, उस पर सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपनी जगह बनाई है’. यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित मालूम पड़ता है :

आगे शत्रुघन सिन्हा ने लिखा, ‘उसकी सबसे बड़ी ताकत उसका कॉन्फिडेंस रहा है, वो बिना किसी डर या सपोर्ट के बोलते रहे हैं. वो सभी बाधाओं के खिलाफ अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते हैं क्योंकि उन्हें कानून/संविधान के ढांचे के भीतर रहते हुए अपनी बात रखने का अधिकार और आत्मविश्वास है, भले ही कोई इस बात को स्वीकार करें या ना करें.’ आगे कमाल आर खान के सपोर्ट में शत्रुघन सिन्हा ने लिखा कि, ‘वो हालातों की साजिशों का शिकार एक पीड़ित मालूम पड़ता है. भगवान उसे आशीर्वाद दें! आशा, कामना और प्रार्थना है कि कमाल राशिद खान (Kamal R Khan) को न्याय मिले, जोकि वह डिजर्व भी करता है. जय हिन्द!

छेड़छाड़ का लगा आरोप :

आपको बता दें, कमाल आर खान (Kamal R Khan) मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं. विवादित ट्वीट के चलते कानूनी पचड़े का सामना करने के बाद अब कमाल आर खान पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है. यह आरोप एक महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया है. इस मामले में अब मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने कमाल आर खान (Kamal R Khan) को शनिवार को गिरफ्तार किया है.

 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply