मां उर्वशी ढोलकिया के बिकिनी लुक और बोल्ड फोटोज पर बोले क्षितिज, भद्दे कमेंट्स से पड़ता था फर्क…

Urvashi Dholakia: उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज (Shitij Dholakia) से मां की बोल्ड फोटोज को लेकर सवाल किया गया तो क्षितिज ने बताया कि 'उन्हें पहले मां की बोल्ड फोटोज पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता था. लेकिन अब वे ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
मां उर्वशी ढोलकिया के बिकिनी लुक और बोल्ड फोटोज पर बोले क्षितिज, भद्दे कमेंट्स से पड़ता था फर्क…
Urvashi Dholakia son shitij reacts on mom bold photos

Tv News: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों उर्वशी ढोलकिया ने अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन इन तस्वीरों में उन्हें स्ट्रेच मार्क्स और बेली फैट की वजह से काफी ट्रोल किया गया था. वहीं अब एक्ट्रेस के बिकिनी लुक और बोल्ड तस्वीरों को लेकर उनके बेटे क्षितिज ढोलकिया ने इस पर रिएक्ट किया है.

उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज का बयान 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब उर्वशी ढोलकिया के बेटे क्षितिज (Shitij Dholakia) से मां की बोल्ड फोटोज को लेकर सवाल किया गया तो क्षितिज ने बताया कि ‘उन्हें पहले मां की बोल्ड फोटोज पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता था. लेकिन अब वो ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेते हैं. क्षितिज ढोलकिया ने कहा हमने बचपन से मां को परिवार के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है. उन्होंने कभी किसी चीज की शिकायत नहीं की है’. यह भी पढ़ें:  साउथ एक्टर कृष्ण जी राव का 70 साल की उम्र में निधन, केजीएफ में यश के साथ निभाया था अहम किरदार

क्षितिज ढोलकिया को नहीं पड़ता फर्क मां की बोल्ड फोटोज से 

उर्वशी ढोलकिया  (Urvashi Dholakia Son) के बेटे क्षितिज ने आगे कहा-  ‘उन्होंने हमारी सभी जरूरतों को पूरा किया. लग्जरी लाइफ दी. लेकिन मां ने कभी हमें कभी उनपर निर्भर होना नहीं सिखाया. हमने इंडिपेंडेंट रहना सीखा है और कल के बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करना सीखाया है. हमें मां के उनकी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीने से कोई दिक्कत नहीं है. सोशल मीडिया पर मां के बोल्ड फोटोज शेयर करने से मुझे दिक्कत नहीं है’. क्षितिज ने ये भी बताया कि उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया था. मगर कुछ वक्त के लिए उन्होंने इस आइडिया को होल्ड कर दिया है. उन्हें लगता है ये सही वक्त नहीं है. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है उर्वशी ढोलकिया 

बता दें, उर्वशी ढोलकिया (Actress Urvashi Dholakia) टीवी के कई बड़े शोज का हिस्सा रही हैं. लेकिन एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिन्दगी में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से वो घर-घर में छा गईं. उर्वशी ने बिग-6 में भी हिस्सा लिया और उसकी विनर बनीं. उर्वशी ने टीवी की दुनिया में अपना  खूब नाम कमाया. इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया ने  महज 16 साल की उम्र में घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी कर ली, बालिग होने से पहले ही वो प्रेगनेंट हो गई. लेकिन पति ने प्रेगनेंट उर्वशी को छोड़ दिया. दो साल के भीतर उनका तलाक हो गया. वे सिंगल मदर हैं और दो बेटों की मां हैं. 17 साल की उम्र में उर्वशी ढोलकिया मां बनी थीं. उनके जुड़वा बच्चे हुए थे. जिनका नाम  सागर और क्षितिज है. उर्वशी 43 साल की हैं, उन्होंने आज तक शादी नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply