उर्वशी ढोलकिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा, मोबाइल फ़ोन के चक्कर में हो गई ऐसी बीमारी

उर्वशी ढोलकिया (urvashi Dholakia) ने हाल ही में एक शॉकिंग ख़ुलासा किया है और बताया है कि मोबाइल फ़ोन के ज्यादा उपयोग करने की वजह से उन्हें टेनिस एल्बो नामक बिमारी हो गई थी!

  |     |     |     |   Updated 
उर्वशी ढोलकिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा, मोबाइल फ़ोन के चक्कर में हो गई ऐसी बीमारी

उर्वशी ढोलकिया (urvashi Dholakia) ने हाल ही में एक शॉकिंग ख़ुलासा किया है और बताया है कि मोबाइल फ़ोन के ज्यादा उपयोग करने की वजह से उन्हें टेनिस एल्बो नामक बिमारी हो गई थी। जब आपकी मां कहती है कि बेटा फोन पर इतना मत लगो तो आप सुनते नहीं है मगर, शायद उर्वशी ढोलकिया की आपबीती पढ़कर आपको ये बात समझ आ जाए कि मोबाइल फ़ोन पर इतना लगे रहना भी सही नहीं है।

जानते हैं कि लॉकडाउन के बीच मोबाइल फ़ोन एक अहम् भूमिका निभा रहा है। आपको अगर पूरे दिन में थोडा बहुत एंटरटेनमेंट मिल रहा है तो वो इसी फ़ोन से है। और इस दौरान तो हर कोई अपने घर से ही काम कर रहा है तो ऐसे में फ़ोन का इस्तेमाल लाज़मी हो गया है। बता दें कि टीवी अभिनेत्री उर्वशी को हाल ही में टेनिस एल्बो नाम की बीमारी हो गई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का ख़ुलासा किया कि मोबाइल फ़ोन के ज्यादा उपयोग से उन्हें ये बीमारी हुई। इस बीमारी में आपके हाथों की कोहनी में असहनीय दर्द शुरू होता है और कभी कभी  कोहनी में सुजन भी आ जाती है।

उर्वशी ने बताया कि वो इन दिनों ट्रेंडिंग नाउ नामक एक वर्चुअल चैट शो कर रही हैं। इसके कई एपिसोड्स वो ख़ुद एडिट करती हैं और इसकी वजह से उनका पूरा दिन फ़ोन पर ही जाता है और इसी वजह से उन्हें ये बिमारी हुई है। कहा जता है कि ये बीमारी चोट लगने, गलत तरीके से लम्बे समय तक बाइक चलाने की वजह से भी हो सकती है। मगर, युवाओं में ये बीमारी इन दिनों खूब फ़ैल रही है क्यूंकि मोबाइल फ़ोन तो आज बच्चे बच्चे के पास है और ये बच्चे मोबाइल से दूर रहना जानते ही नहीं है।

उर्वशी के काम पर नज़र डालें तो वो पिछले साल शो ‘नच बलिये’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा उर्वशी सोशल अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। टिक टॉक पर भी यें अपने बेटों के साथ कई वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें लाखों लाइक्स मिलते हैं।

यहां देखें हिंदी रश के ताज़ा और इंट्रेस्टिंग वीडियोज़

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply