फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में जुटे अजय देवगन, पुलवामा अटैक पर कहा- कुछ लोग पैदा करते हैं समस्या

फिल्म टोटल धमाल के रिलीज होने से पहले पुलवामा अटैक पर बयान दिया है।उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर हेट स्पीच देने वाले कुछ लोगों को बहुमत के नजरिए से नहीं देखा जा सकता।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में जुटे अजय देवगन, पुलवामा अटैक पर कहा- कुछ लोग पैदा करते हैं समस्या
फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय देवगन।

फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, रितेश देशमुख सहित कई स्टार है। फिल्म की कास्ट ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी की। इसी कड़ी में अजय देवगन ने इस हमले को लेकर एक बयान भी दिया है।

अजय देवगन ने कहा कि सोशल मीडिया पर हेट स्पीच देने वाले कुछ लोगों बहुमत के नजरिए से नहीं देखा जा सकता है। अजय देवगन ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा कि पूरे देश में जम्मू कश्मीर जैसे हालात नहीं है। कुल लोग हैं जो प्रोब्लम क्रिएट करते हैं। उन्हें लगता है कि यह सही नहीं है लेकिन इसे सोशल मीडिया पर फैलाया जाता है और बताते है कि विश्व ही गंदा है और पूरा देश ही ऐसा है।

फिल्म के प्रमोशन में अजय देवगन और रितेश देशमुख

अजय देवगन ने कहा कि लोगों इस तरह के कटेंट और मैसेज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से बचना चाहिए। अजय देवगन इस दौरान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म में रितेश देशमुख एक बिहारी का रोल निभा रहे है जबकि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर गुजराती का कपल का किरदारा निभा रहे हैं।

हम किसी धर्म का मजाक नहीं मनाते

अजय देवगन ने कहा कि कहा कि वह फिल्म के जरिए किसी की भावनाओं को आहत नहीं करते। उन्होंने कहा,’हम किसी धर्म या बात का मजाक नहीं बनाते। फिल्म ‘टोटल धमाल‘ में सभी केरेक्टर सामान्य हैं और वो फनी भी हैं. हम किसी का मजाक नहीं बनाते। मुझे नहीं लगता की यह फिल्म किसी की भावनाओं से खिलवाड़ करती है।’

किसी को दुख पहुंचाने वाली चीजों का प्रयोग नहीं

अजय देवगन ने कहा कि वह हमेशा ध्यान रखते हैं कि कौन बुरा मानेगा। हम ऐसी चीजों का इस्तेमाल नहीं करते जिससे किसी की दुख हो। आपको बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है।

यहां देखिए अरशद वारसी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply