जेनेलिया डिसूजा ने कुछ इस तरह विश किया पति रितेश देशमुख को बर्थडे, फैंस बोले- How Cute

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का आज जन्मदिन है। रितेश के बर्थडे पर उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा मैसेज लिख पति को बर्थडे विश किया है।

  |     |     |     |   Updated 
जेनेलिया डिसूजा ने कुछ इस तरह विश किया पति रितेश देशमुख को बर्थडे, फैंस बोले- How Cute
जेनेलिया ने रितेश के साथ ली गईं दो सेल्फी पोस्ट कर पति के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है।

कॉमेडी फिल्म हो, रोमांटिक फिल्म हो, सीरियस ड्रामा हो या फिर एक्शन फिल्म..हर जगह हर रोल में फिट हो जाने वाले मल्टीटैलेंटेड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का आज जन्मदिन है। रितेश के जन्मदिन पर तमाम सेलिब्रिटी उन्हें बधाई देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा मैसेज लिख पति को एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

जेनेलिया ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा प्रिय, मुझे अभी भी याद है कि 17 साल पहले हमने किस तरह फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर तुम्हारा जन्मदिन मनाया था। वक्त कितनी जल्दी बीतता है। इतने वर्षों के दौरान मुझे तुम्हारे बहुत सारे जन्मदिनों को मनाने का मौका मिला है। तुम्हारा जन्मदिन हमेशा मेरे लिए सबसे खास रहेगा, क्योंकि ये वो दिन है जिस दिन दुनिया को अपनी सबसे अच्छी संरचना मिली। वो क्रिएशन हर अच्छे और बुरे वक्त में मेरा साथी है। मैं तुमसे प्यार करती हूं और मैं तुम्हें ये बताने के हर मौके का इस्तेमाल करूंगी कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे रितेश।’

जेनेलिया के इस अंदाज में पति को बर्थडे विश करना दोनों को फैंस को काफी पसंद आया। फैंस भी रितेश और जेनेलिया की जोड़ी की सलामती की दुआ मांग रहे हैं और अभिनेता को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। बताते चलें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा देशमुख (Genelia D’Souza Deshmukh) बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल की फेहरिस्त में शामिल हैं।

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 14 दिसंबर को उनकी मराठी एक्शन फिल्म ‘मउली’ रिलीज हुई है। फिल्म ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। रितेश ने कई टीवी सीरियल्स पर आकर फिल्म का प्रमोशन किया था। अगले साल रितेश मिलाप मिलन जावेरी की फिल्म ‘मरजावां’ में बौने विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 2 अक्टूबर, 2019 को रिलीज होगी।

देखें रितेश देशमुख की मराठी फिल्म ‘मउली’ का ट्रेलर…

देखें रितेश-जेनेलिया की तस्वीरें व वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply