लव रंजन की फिल्म में साथ काम करेंगे अजय देवगन-रणबीर कपूर, बॉलीवुड के सिंघम ने किया कंफर्म

अजय देवगन और रणबीर कपूर डायरेक्टर लव रंजन की आने वाली फिल्म में एक साथ काम करेंगे। फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने इसकी पुष्टी की है। इससे पहले दोनों एक्टर के फिल्म में एक साथ काम करने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
लव रंजन की फिल्म में साथ काम करेंगे अजय देवगन-रणबीर कपूर, बॉलीवुड के सिंघम ने किया कंफर्म
सेल्फी लेते हुए अजय देवगन। (साभारः अजय देवगन इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने रणबीर सिंह के साथ फिल्म करने की अफवाह पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा, ‘ हमने जैसा प्लान किया है, रणबीर कपूर और मैं अगले साल से फिल्म की  शूटिंग करेंगे।’ इससे कंफर्म हो गया है कि फिल्म में रणबीर कपूर और अजय देवगन एक साथ काम करेंगे।

इससे पहले लव रंजन ने कहा था कि वह अजय देवगन और रणबीर कपूर को लेकर एक फिल्म डायरेक्टर करेंगे। इसके बाद रणबीर सिंह ने भी फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशन के दौरान लव रंजन के साथ काम करने की बात करते हुए उनके साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी। लव रंजन ने ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं।

इस प्रोजेक्ट को लेकर अफवाह थी कि स्क्रिप्ट की वजह से फिल्म नहीं बनेगी। हालांकि अजय देवगन के कमेंट से इस बात की पुष्टि हो गई है कि फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। स्क्रिप्ट का कोई इशु नहीं है। फिल्म ऑडियंस और फैंस के लिए तैयार हो रही है। विशेष रूप से उन लोगों के जो इन दोनों स्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं।

‘राजनीति’ में किया दोनों साथ काम

इससे पहले अजय देवगन और रणबीर कपूर डायरेक्टर प्रकाश झा की मल्टी स्टारर फिल्म ‘राजनीति’ (2010) में दिखाई दिए। इसमें इन दोनों स्टार के अलावा अर्जुन रामपाल, कैटरीना कैफ, नाना पाटेकर और मनोज बाजपेयी और कई कलाकार थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। खैर! देखना अब यह है कि लव रंजन इस फिल्म पर कबसे काम शुरू करते हैं और लोग दोनों स्टार को एक साथ कब देख सकेंगे।

22 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि अजय देवगन फिल्म ‘टोटल धमाल’ में धमाल मचाते दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा और जावेद जाफरी जैसे कलाकार शामिल हैं। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

यहा देखिए अजय देवगन का वीडियो…

यहां देखिए अजय देवगन की तस्वीरें…

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply