रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम एक-दूसरे को पूरी आजादी देते हैं!

फिल्म गल्ली बॉय में पजेसिव गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह रियल लाइफ बिल्कुल भी पजेसिव नहीं हैं। वह अपने पार्टनर को स्पेस देने में विश्वास करती हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम एक-दूसरे को पूरी आजादी देते हैं!
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट। (साभारः इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट फिल्म गल्ली बॉय और कंगना रनौत से चल रहे विवाद को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। अब वह फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में हैं। आलिया भट्ट रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों एक साथ हाल ही मुंबई पुलिस के वार्षिक कल्चरल फेस्ट ‘उमंग 2019’ में दिखाई दिए थे और इससे पहले दोनों न्यू ईयर के दौरान अमेरिका में एक साथ दिखाई दिए थे।

फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में पजेसिव गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह रियल लाइफ बिल्कुल भी पजेसिव नहीं हैं। वह अपने पार्टनर को स्पेस देने में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा,’मैं बिल्कुल भी पजेसिव गर्लफ्रेंड नहीं हूं। एक पार्टनर के तौर हम एक-दूसरे को पूरा स्पेस देते हैं। हम एक दूसरे के प्रति वफादार और भरोसेमंद हैं। हम उम्मीद करते हैं कि ये रिश्ता अन्य रिश्तों से में सबसे बड़ा है।’

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट ने कहा कि जहां तक जेलसी का सवाल है, सभी ने अपने स्कूल के दिनों में इसे महसूस किया होगा, लेकिन अब वह टाइम चला गया है। जीवन में किसी के पास रहने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक बेकार इमोशन है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों आयान मुखर्जी की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में है।

बर्लिन में आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अभी बर्लिन में बर्लिन फिल्म फेस्टीवल में गई हैं। यहां उनकी फिल्म ‘गल्ली बॉय‘ का प्रीमियर किया जाएगा। हालांकि फिल्म गल्ली बॉय इस शुक्रवार यानि वेलेनटाइन डे के दिन रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कलकि कोचलिन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म एक रैपर की कहानी है। माना जा रहा है कि रैपर नैजी और  डिवाइन के जीवन पर आधारित है।

यहां देखिए आलिया भट्ट का वीडियो…

यहां देखिए आलिया भट्ट की तस्वीरें…

View this post on Instagram

👣

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

Don’t even try and knock me off my loubs 🌟👠

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply