एक्सक्लूसिव: फिल्म टोटल धमाल पर एक्टर अजय देवगन ने कहा- मैं ही नहीं सभी कलाकार हैं बेवकूफ!

फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के लिए फिल्म की कास्ट (अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और रितेश देशमुख) और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर इंद्र कुमार सोमवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने फिल्म के बारे में कई अनकही बातें साझा कीं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: फिल्म टोटल धमाल पर एक्टर अजय देवगन ने कहा- मैं ही नहीं सभी कलाकार हैं बेवकूफ!
'टोटल धमाल' फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। (फोटो- हिंदीरश.कॉम)

‘टोटल धमाल’ फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘धमाल’ फ्रैंचाइजी की इस तीसरी फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता और जॉनी लीवर की एंट्री हुई है। सोमवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर-प्रोड्यूसर इंद्र कुमार और फिल्म की कास्ट अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और रितेश देशमुख दिल्ली पहुंचे। राजधानी के ले मेरिडियन होटल में फिल्म की टीम ने हिंदी रश डॉट कॉम के मुकेश कुमार गजेंद्र से बातचीत में फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए।

फिल्म के बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा, ‘हम सबका रोल बेवकूफों का है और अगर आप फिल्म देखेंगे तो जान जाएंगे। शूटिंग के समय मैंने बहुत से सीन्स में बहुत इन्जॉय किया। कई बार मैं अपनी हंसी नहीं रोक सका। लोगों को हंसाना बहुत मुश्किल है। आप एक ही जोक पर दो बार नहीं हंस सकते। हमारी टीम ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट पर बहुत मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस इसे पसंद करेगी।’

देखें फिल्म ‘टोटल धमाल’ की टीम से सवाल-जवाब के एक्सक्लूसिव वीडियो…

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैं फिल्म में एक महाराष्ट्रियन लड़की के रोल में हूं, जिसकी शादी गुजराती लड़के (अनिल कपूर) से हो जाती है। वो दोनों पैसों का पीछा कर रहे होते हैं। इंद्र कुमार और साथी कलाकारों के साथ फिर से काम करके बहुत खुश हूं। बहुत अच्छा अनुभव रहा।’ रितेश देशमुख और अनिल कपूर ने भी बेहद हल्के-फुल्के मूड में फिल्म से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

निर्माता-निर्देशक इंद्र कुमार ने फिल्म की खासियत से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा, ‘हमें फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करने में ही एक साल लग गया। इस फिल्म में साधारण सी कॉमेडी नहीं है, ये एक एडवेंचर/एक्शन कॉमेडी है। आग, पानी, जंगलों और प्रकृति के बीच कॉमेडी सीन्स को फिल्माया गया है, जोकि इस फिल्म का अनोखापन है।’ उन्होंने बताया कि संजय दत्त डेट्स की वजह से ‘धमाल’ फ्रैंचाइजी की इस तीसरी फिल्म को नहीं कर पाए। इससे पहले फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आए थे। वह फिल्म में इंस्पेक्टर कबीर नायक के रोल में नजर आए थे।

देखिए दिल्ली मेंं प्रमोशन के दौरान फिल्म ‘टोटल धमाल’ की टीम की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply