The Sky Is Pink: प्यार और तकरार करते दिखे प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर, जायरा वसीम ने जीता दिल

The Sky Is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) की मच अवेटेड फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Sky Is Pink: प्यार और तकरार करते दिखे प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर, जायरा वसीम ने जीता दिल
द स्काई इज पिंक फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) की फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर (The Sky Is Pink Trailer) मंगलवार को रिलीज हो गया है। पहले इस फिल्म को मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित बताया जा रहा था, लेकिन यह फिल्म आयशा की नहीं बल्कि उनके मॉम-डैड की लव स्टोरी है।

द स्काई इज पिंक फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने आयशा चौधरी के माता-पिता अदिति और नीरेन का किरदार निभाया है। आयशा के किरदार में जायरा वसीम हैं। फिल्म में आयशा प्यार से अपने मॉम-डैड को ‘पांडा’ और ‘मूस’ कहकर बुलाती हैं। आयशा लंग्स डैमेज की गंभीर बीमारी से जूझ रही होती हैं और इस बीच परिवार तमाम परेशानियों के बीच किस तरह जिंदादिली की मिसाल पेश करता है, यह फिल्म इसी पर आधारित है।

देखिए द स्काई इज पिंक फिल्म का ट्रेलर…

फिल्म में रोहित सरफ भी अहम किरदार में हैं। शोनाली बोस ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। रॉनी स्क्रूवाला और आदित्य रॉय कपूर फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर (The Sky is Pink Movie Release Date) को रिलीज हो रही है। ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में 13 सितंबर को इस फिल्म का प्रीमियर होगा। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर सहित फिल्म की कास्ट और मेकर्स वहां मौजूद रहेंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के बारे में कहा?

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म के बारे में कहा, ‘द स्काई इज पिंक प्यार और उम्मीद की कहानी है। मुझे लगता है कि हर कोई इससे किसी ना किसी तरह अपने आपको जोड़कर देखेगा। हम सभी नुकसान का सामना कर चुके हैं और ये फिल्म हमें बताती है कि मौत का शोक मनाने के बजाय, अपने प्रियजनों के जीवन का जश्न कैसे मनाया जाए। मुझे पता था कि फिल्म में अदिति चौधरी का किरदार निभाना मुश्किल होगा लेकिन फिल्म में उनका सफर दिखाना बेहद खास है। बतौर को-प्रोड्यूसर मुझे इस तरह की फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व है।’

फरहान अख्तर ने फिल्म के बारे में कहा?

फरहान अख्तर ने फिल्म के बारे में कहा, ‘ये एक खूबसूरत फिल्म है जो प्यार की ताकत को महसूस करती है और उसका जश्न मनाती है। इस शानदार फिल्म का हिस्सा होने पर मैं आभारी हूं। इस फिल्म को बनाने की पूरी प्रक्रिया भावनात्मक और मजेदार दोनों थी।’

‘मेरे लिए यादगार सफर रही है ये फिल्म’

फिल्म की निर्देशिका शोनाली बोस ने कहा, ‘ये फिल्म मेरे लिए एक यादगार सफर रहा है। द स्काई इज पिंक एक शानदार कहानी पर बनी फिल्म है और मैं इसे सभी के साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं।’

‘लोगों को प्रेरित करेगी ये फिल्म’

फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, ‘द स्काई इज पिंक सभी मुश्किलों के खिलाफ प्यार की जीत और मानवीय आत्मा के लचीलेपन के बारे में है। ये एक ऐसी फिल्म है जो गहराई से आगे बढ़ेगी और लोगों को प्रेरित करेगी। रॉय कपूर फिल्म्स इस असाधारण सच्ची कहानी को दुनिया के सामने लाने पर गर्व महसूस कर रही है।’

3 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा 3 साल के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। आखिरी बार वह प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने आईपीएस अफसर का किरदार निभाया था। इसके बाद प्रियंका ने हॉलीवुड का रुख किया और कई फिल्मों और टीवी सीरीज में उन्होंने काम किया।

अनुपम खेर ने क्यों कहा कि ये जायरा वसीम का फैसला हो ही नहीं सकता?

जायरा वसीम के फैसले से नाराज बॉलीवुड, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

    Anonymous

    Bollywood se nikal dobara dikhna nahi international r?ndi 😂

Leave a Reply