Lakme Fashion Week: लवबर्ड्स फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने हाथों में हाथ डाले की शानदार एंट्री, देखिए तस्वीरें

बुधवार को लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2019) का दूसरा दिन था। दूसरे दिन फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने हाथों में हाथ डाले रैंप पर एंट्री की।

  |     |     |     |   Updated 
Lakme Fashion Week: लवबर्ड्स फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने हाथों में हाथ डाले की शानदार एंट्री, देखिए तस्वीरें
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 'लैक्मे फैशन वीक' में रैप वॉक करते नजर आए। (फोटो- विरल भयानी)

फैशन के सबसे बड़े इवेंट कहे जाने वाले लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2019) के दूसरे दिन फिल्म और खेल जगत की कई हस्तियों ने रैंप पर जलवा बिखेरा। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने रैंप पर अपने स्टाइल से सबको हैरान कर दिया। इस दौरान सबसे ज्यादा जिस जोड़ी को पसंद किया गया, वह थी फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की जोड़ी। दोनों ने पहली बार किसी फैशन इवेंट में एक साथ रैंप वॉक की।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर फैशन डिजाइनर पायल सिंघल के शो स्टॉपर थे। फरहान और शिबानी ने हाथों में हाथ डाले रैंप वॉक शुरू की। बॉलीवुड लवबर्ड्स ने पायल सिंघल के कलेक्शन को बेहद खूबसूरती से पेश किया।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने लूटी महफिल

मल्टीकलर प्रिंटेड कुर्ता पायजामा में फरहान अख्तर काफी हैंडसम लग रहे थे। इस आउटफिट को उन्होंने उसी शेड के दुपट्टे और स्पोर्ट्स शूज के साथ पेयर करते हुए फ्यूशन लुक देने की कोशिश की। क्रीम कलर के लहंगे में शिबानी दांडेकर काफी खूबसूरत लग रही थीं। निऑन कलर की छोटी बॉल्स लहंगे को ट्रेंडी लुक दे रही थीं। शिबानी ने इसे फ्रिंजेस श्रग के साथ पेयर किया था। शिबानी के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने खुले बालों के साथ टॉप नोट बनाया था।

पायल सिंघल ने खोला बॉलीवुड लवबर्ड्स को चुनने का राज

फैशन डिजाइनर पायल सिंघल ने बताया कि उन्होंने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को उनके शानदार ड्रेसिंग सेंस और उनकी दमदार केमिस्ट्री की वजह से अपने कलेक्शन के लिए बतौर शो स्टॉपर चुना था। रैंप पर बला की खूबसूरत लग रहीं शिबानी को देखकर फरहान उनकी तारीफ किए बगैर नहीं रह पाए। उन्होंने सबके सामने शिबानी को कॉम्प्लिमेंट दिया।

देखिए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की तस्वीरें…

जानिए अपनी शादी को लेकर फरहान अख्तर ने क्या खुलासा किया

वीडियो में देखिए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने कैसे पब्लिकली किया प्यार का इजहार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply