सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ के बाद साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्जन लाएंगे फरहान अख्तर, इस महीने मचाएगी धमाल

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) 'केजीएफ(KGF Movie) के बाद एक और साउथ मूवी 'साई रा (Sye Raa)' का हिंदी वर्जन लेकर आएंगे। एक्सेल एंटरटेंनमेंट ने इसके हिंदी ड्रिस्ट्रिब्यूशन खरीद लिए हैं। ये फिल्म सितंबर में रिलीज हो सकती है।

  |     |     |     |   Updated 
सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ के बाद साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्जन लाएंगे फरहान अख्तर, इस महीने मचाएगी धमाल
फरहान अख्तर फिल्म 'साई रा' का हिंदी वर्जन लेकर आएंगे(फोटो:विरल/मानव)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक फेमस फिल्ममेकर भी हैं। उन्होंने शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की ‘डॉन’ के अलावा ‘लक्ष्य’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी फिल्में बनाई है। इसके साथ ही अभी कुछ वक्त पहले आई साउथ की फिल्म ‘केजीएफ(KGF)’ के उन्होंने हिंदी राइट्स खरीदे थे। उनकी प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेंनमेंट पास इस फिल्म के ये राइट्स थे। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी।

इस सुपरहिट फिल्म के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Movies) और रितेश सिद्धवानी, दोनों एक्सेल इंटरटेंनमेंट के ऑनर हैं, ने एक और साउथ मूवी के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं। चिंरजीवी (Chiranjeevi) स्टारर फिल्म ‘साई रा(Sye Raa)’ के हिंदी डिस्ट्रिब्यूशन की डील एक्सेल एंटरटेंनमेंट के साथ हो चुकी है। इस डील को चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने फाइनल किया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म को सुरेंद्र रेड्डी ने निर्देशित किया है। ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानी उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी की जिंदगी पर बनी है। इस फिल्म में चिंरजीवी के अलावा नयनतारा, तमन्ना और किच्चा सुदीप जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। लेकिन फिल्म में सिर्फ साउथ के नहीं, बल्कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी छोटी सी भूमिका में नजर आएंगे।

ये फिल्म सितंबर में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है। वहीं, बात करें ‘केजीएफ’ की तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 110 करोड़ रूपये का बिजनेस किया था। इस फिल्म की पूरी कमाई की बात करें, तो इसने 240 करोड़ रूपये कमाए थे। अब देखना है कि क्या ‘साई रा’ भी ऐसी सफलता पाती है या नहीं। क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए अपनी शादी को लेकर फरहान अख्तर ने क्या खुलासा किया…

वीडियो में देखिए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने कैसे पब्लिकली किया प्यार का इजहार…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply