फरहान अख्तर को भारी पड़ी लोगों से वोट करने की अपील, इस बात को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के सातवें चरण के मतदान के दौरान फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का लोगों से वोट अपील करना भारी पड़ गया। वो अपनी इस अपील के लिए ट्रोल हो गए। जानिए क्या है इसकी वजह।

Author   |     |     |     |   Updated 
फरहान अख्तर को भारी पड़ी लोगों से वोट करने की अपील, इस बात को लेकर लोगों ने किया ट्रोल
फरहान अख्तर वोट की अपील करने पर ट्रोल हो गए(फोटो:इंस्टाग्राम)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) आज अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। आज पोलिंग डे का आखिरी दिन है। इसके बाद 23 मई को इस चुनाव का रिजल्ट घोषित होगा। इस चुनाव को लेकर न सिर्फ आम जनता, बल्कि सेलिब्रिटी के बीच भी पूरी जागरुकता इस बार देखने मिली। कई सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर फैंस से वोट डालने की अपील की। लेकिन ये अपील एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पर भारी पड़ गई।

असल में आज 19 मई को लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के दौरान फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Movies) ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने भोपाल के लोगों से वोट डालने की अपील की। उनके इसी ट्वीट पर वो ट्रोल हो गए। गौरतलब हो कि भोपाल में पिछले हफ्ते 12 मई को वोटिंग हो चुकी है ऐसे में आज वहां वोट डालने की अपील पर ये एक्टर लोगों के निशाने पर आ गए। उनके इस ट्वीट पर यूजर के कमेंट की बौछार हो गई।

फिल्मों की बात करें तो फरहान अख्तर जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘द स्काई इज पिंक(The Sky Is Pink)’ में नजर आएंगे। ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की लाइफ पर बनी है। इसमें जायरा वसीम भी नजर आएंगी, जो आयशाका किरदार निभाएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले फरहान और प्रियंका एक साथ ‘दिल धड़कने दो’ में नजर आए थे।

आप भी देखिए उनके इस ट्वीट पर लोगों ने क्या रिप्लाई दिया।

जानिए फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से कब करेंगे शादी…

वीडियो में देखिए फहरान अख्तर और शिबानी दांडेकर की क्यूट केमिस्ट्री…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply