Chehre Movie: इमरान हाशमी संग अमिताभ बच्चन के काम करने पर नाराज हुईं ऐश्वर्या राय, जानिए इसकी वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh BachChan) जल्द ही थ्रिलर फिल्म 'चेहरे (Chehre Movie)' में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इस बात से खुश नहीं है। जानिए इसकी वजह।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chehre Movie: इमरान हाशमी संग अमिताभ बच्चन के काम करने पर नाराज हुईं ऐश्वर्या राय, जानिए इसकी वजह
ऐश्वर्या राय बच्चन (फोटो:विरल/मानव)

अमिताभ बच्चन (Amitabh BachChan) जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे (Chehre Movie)’ में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाले हैं। इस बारे में कुछ वक्त पहले ही इसकी जानकारी इमरान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन लगता है कि इन दोनों का एक साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) खुश नहीं है।

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन का इस फिल्म के लिए हां करना एक्ट्रेस को पसंद नहीं आया। इसके पीछे की वजह कुछ साल पहले करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इमरान हाशमी के एक दिए बयान को बताया जा रहा है। इस चैट शो पर एक्टर ने मजाकिया तौर पर ही सही ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक ब्यूटी कहा था।

इमरान का ये बयान एक्ट्रेस को रास नहीं आया। जब अगले एपिसोड में ऐश्वर्या इस शो पर पहुंची और करण ने उनसे इमरान हाशमी के इस पर राय रखने की बात कही तब एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इसे बेकार और घटिया कमेंट कभी नहीं सुना है। शायद ऐश्वर्या उनके इस कमेंट से अभी भी नाराज हैं।

गौरतलब हो कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस मिस्ट्री थ्रिलर को आनंद पंडित मोशन पिक्चर और सरस्वती ऐंटरटेंनमेंट प्रोड्यूस करेगी। इसके लिए दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

जानिए किस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना साथ नजर आएंगे…

वीडियो में देखिए ऐश्वर्या राय के अनसुनी बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply