The Sky Is Pink: फिल्म के प्रीमियर के लिए टोरंटो रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा, क्या जाएंगी जायरा वसीम?

'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' (Toronto International Film Festival) में द स्काई इज पिंक फिल्म (The Sky Is Pink Movie) का प्रीमियर होगा। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) टोरंटो के लिए रवाना हो चुकी हैं।

  |     |     |     |   Published 
The Sky Is Pink: फिल्म के प्रीमियर के लिए टोरंटो रवाना हुईं प्रियंका चोपड़ा, क्या जाएंगी जायरा वसीम?
द स्काई इज पिंक फिल्म 13 सितंबर को 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में दिखाई जाएगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शनिवार को टोरंटो के लिए रवाना हो चुकी हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। दरअसल ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Toronto International Film Festival) में उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) का प्रीमियर होगा। फिल्म के बाकी कलाकार और मेकर्स भी प्रीमियर में शिरकत करेंगे।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए निकल चुकी हूं। 13 सितंबर को प्रीमियर वाले दिन बाकी टीम के साथ वहां होने का और इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म की रिलीज से पहले इसे मिलने वाले रिव्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करूंगी। #TheSkyIsPink.’

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से जुड़ी यह तस्वीर शेयर की है…

प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम (Zaira Wasim) और रोहित सरफ (Rohit Saraf) के साथ नजर आ रही हैं। गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के बाकी सितारों से ज्यादा सबकी नजरें जायरा वसीम के वहां शिरकत करने पर होंगी, क्योंकि जायरा ने हाल ही में फिल्मी दुनिया से संन्यास ले लिया है।

11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है द स्काई इज पिंक फिल्म

जायरा वसीम ने धार्मिक महत्वताओं का हवाला देते हुए ऐसा किया था। ऐसे में यह देखना होगा कि जायरा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी कि नहीं। बताते चलें कि द स्काई इज पिंक फिल्म (The Sky Is Pink Movie Release Date) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स इसके निर्माता हैं।

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने किया कंफर्म, सिद्धार्थ-इशिता ने आपसी सहमति से सगाई के बाद तोड़ा रिश्ता

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी की 10 खास बातें, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply