The Sky Is Pink Movie: द स्काई इज पिंक फिल्म का पहला पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज हो रहा है ट्रेलर

प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की मच अवेटेड फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) का पहला पोस्टर आज रिलीज हो गया है। इस दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Sky Is Pink Movie: द स्काई इज पिंक फिल्म का पहला पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज हो रहा है ट्रेलर
द स्काई इज पिंक फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और जायरा वसीम (Zaira Wasim) की फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। सोमवार को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। साथ ही मेकर्स और कास्ट ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

द स्काई इज पिंक फिल्म का ट्रेलर 10 सितंबर को सुबह 10 बजे रिलीज हो रहा है। शोनाली बोस इस फिल्म की डायरेक्टर हैं। रॉय कपूर फिल्म्स और आरएसवीपी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म कथित तौर पर जायरा वसीम की आखिरी फिल्म होगी, क्योंकि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड से संन्यास लेने का ऐलान किया था। जायरा ने धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए फिल्मी दुनिया को अलविदा कहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने द स्काई इज पिंक फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है…

द स्काई इज पिंक फिल्म की बात करें तो यह फिल्म राइटर और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के माता-पिता अदिति और नीरेन की लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म में 30 साल से साथ रह रहे दंपति की प्रेम कहानी को उनकी बेटी के परिप्रेक्ष्य से बताया गया है। 13 सितंबर को ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में इस फिल्म का प्रीमियर होगा। प्रियंका चोपड़ा टोरंटो पहुंच चुकी हैं। फिल्म के अन्य सितारे भी उस दिन फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगे।

‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में हिस्सा लेंगी जायरा वसीम?

जायरा वसीम के फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने को लेकर संशय बरकरार है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जायरा वहां मौजूद रहेंगी, तो कुछ में उनके फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बनने के बारे में बताया जा रहा है। दरअसल फिल्मी दुनिया से संन्यास लेने के बाद जायरा ने अपने फिल्ममेकर्स से गुजारिश की थी कि उन्हें फिल्म प्रमोशन से जुड़े किसी भी इवेंट का हिस्सा ना बनाएं।

अनुपम खेर ने क्यों कहा कि ये जायरा वसीम का फैसला हो ही नहीं सकता?

जायरा वसीम के फैसले से नाराज बॉलीवुड, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply