जायरा वसीम ने छोड़ी फिल्मी दुनिया, अब नहीं करेंगी अपनी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन!

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम (Zaira Wasim) के बॉलीवुड को अलविदा कहने की खबर से हर कोई सन्न रह गया था। उनकी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) होगी।

  |     |     |     |   Updated 
जायरा वसीम ने छोड़ी फिल्मी दुनिया, अब नहीं करेंगी अपनी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन!
जायरा वसीम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बीते रविवार एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बॉलीवुड जगत को छोड़ने का ऐलान किया। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग जायरा के इस फैसले से हैरान रह गए। जायरा ने अपनी पोस्ट में साफ किया है कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं की वजह से यह फैसला लिया है। बॉलीवुड छोड़ने के बाद अब जायरा के अपनी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Movie) का प्रमोशन करने पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, द स्काई इज पिंक फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। मेकर्स अगस्त के अंत तक फिल्म का धुआंधार प्रमोशन शुरू करने का प्लान बना चुके हैं। बताया जा रहा है कि जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने की वजह से उन्होंने फिल्ममेकर्स से गुजारिश की है कि अब उन्हें फिल्म के प्रमोशन से दूर रखा जाए। फिलहाल मेकर्स अभी इस बारे में विचार कर रहे हैं।

जायरा वसीम के बॉलीवुड को अलविदा कहने का तमाम फिल्मी हस्तियों ने विरोध भी जताया है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा, ‘इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्में करने वाले फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहे हैं, जिसने उन्हें इतना कुछ दिया। बस यही इच्छा है कि वह अच्छे तरीके से यहां से जाएं और अपने विचार अपने तक ही रखें।’

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म दंगल से जायरा वसीम को बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इस फिल्म में जायरा ने रेसलर गीता फोगाट की किशोरावस्था के किरदार को निभाया था। इसके बाद वह आमिर की एक और फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आईं। ‘द स्काई इज पिंक’ उनकी तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में जायरा के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य किरदारों में हैं।

अनुपम खेर ने क्यों कहा कि ये जायरा वसीम का फैसला हो ही नहीं सकता?

जायरा वसीम के फैसले से नाराज बॉलीवुड, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply