Sushmita Sen Birthday: ललित मोदी से पहले इन लड़कों के साथ इश्क लड़ा चुकी है सुष्मिता सेन, लिस्ट है काफी बड़ी

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. वहीं आज उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर चलिए आपको बताते हैं उनके अफेयर्स के बारे में.

  |     |     |     |   Published 
Sushmita Sen Birthday: ललित मोदी से पहले इन लड़कों के साथ इश्क लड़ा चुकी है सुष्मिता सेन, लिस्ट है काफी बड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग से और खूबसूरती से लोगों को दीवाना किया. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी. वहीं आज सुष्मिता अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं आज इस खास मौके पर उनकी लव लाइफ के बारे में आपको बताते हैं. उन सितारों के बारे में जिन्हें डेट कर चुकी हैं सुष्मिता. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

Vikram Bhatt

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और डायरेक्टर विक्रम भट्ट को लेकर खबरें थी कि दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे थे. सुष्मिता की डेब्यू फिल्म ‘दस्तक’ की कहानी विक्रम भट्ट ने लिखी थी. फिल्म के दौरान, सुष्मिता को 7 साल बड़े और शादीशुदा विक्रम से प्यार हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार    एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर होने की वजह से विक्रम भट्ट को मैरिड लाइफ में परेशानियां होने लगी थी जिसके बाद सुष्मिता खुद उनसे दूर हो गईं थी.

Vikram Bhatt
Vikram Bhatt

Wasim Akram

सुष्मिता सेन ने पड़ोसी देश के क्रिकेटर वसीम अकरम के प्यार में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं. साल 2013 के दौरान वसीम अकरम के साथ उनके अफेयर की खबरें थीं. कहा तो ये भी गया था कि दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Wasim Akram
Wasim Akram

Randeep Hooda 

एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया था. दोनों का बेक्रअप लेकिन काफी अगली हुआ था. ब्रेकअप के बाद रणदीप ने सुष्मिता के लिए बहुत ही कड़वे शब्दों इस्तेमाल किये थे. उन्होंने सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप को जिंदगी का सबसे घटिया टाइम कहा था.

Randeep Hooda
Randeep Hooda

Bunty Sachdev

सुष्मिता सेन का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन सेलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ भी उनका रिलेशनशिप रह चुका है. जो काफी चर्चाओं में था. दोनों को कई बार साथ में देखा गया था.

Bunty Sachdev
Bunty Sachdev

Rohman Shawl

सुष्मिता सेन का अफेयर मॉडल रोहमन शॉल के साथ रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज के कारण सुर्खियों में रहते थे. रोहमन उम्र में सुष्मिता से 15 साल छोटे थे, साल 2018 में दोनों एक-दूसरे के करीब आए और 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया.

Rohman Shawl
Rohman Shawl

Lalit Modi

अब सुष्मिता बिजनेस मैन ललित मोदी के साथ है. मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ रोमांटिक फोटोज साझा की थी. जिसके बाद दोनों के रिश्ता ऑफिशिय़ल हो गया था. इनके अलावा बिजनेसमैन इम्तियाज़ खत्री, होटल मालिक संजय नारंग , हॉटमेल के फाउंडर शब्बीर भाटिया, रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन, हॉटमेल के फाउंडर शब्बीर भाटिया को भी डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन.

Lalit Modi
Lalit Modi

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply