Sun Zara Song out: ‘सर्कस’ का नया गाना ‘सुन जरा’ हुआ रिलीज, दो हसीनाओं के साथ रोमांस करते दिखे रणवीर सिंह!

Cirkus song Sun Zara out: फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) का पहला गाना 'करंट लगा' हाल ही में रिलीज हुआ था. इस गाने में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer singh) शानदार डांस करते नजर आए. इसके अलावा अब इस फिल्म का दूसरा गाना 'सुन जरा' (Sun Zara) रिलीज हो गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Sun Zara Song out: ‘सर्कस’ का नया गाना ‘सुन जरा’ हुआ रिलीज, दो हसीनाओं के साथ रोमांस करते दिखे रणवीर सिंह!
फिल्म सर्कस का गाना 'सुन जरा' रिलीज

Film Circus song ‘Sun Zara’ out: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर सामने आया था. जिसमें फिल्म के स्टार कास्ट फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना ‘करंट लगा रे’ रिलीज हुआ था. इस गाने में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शानदार डांस करते नजर आए. इसके अलावा अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘सुन जरा’ (Sun Zara) रिलीज हो गया है. दर्शक इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi: सुसाइड करने की सोचते थे विवेक ओबेरॉय, बुरे वक्त को लेकर छलका दर्द

फिल्म ‘सर्कस’ का रिलीज हुआ दूसरा गाना:

कॉमेडी फिल्म सर्कस (Cirkus) से आज ही दिन रिलीज हुए इस गाने ‘सुन जरा’ (Sun Zara) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ जैकलिन फर्नांडीस और पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं. इस गाने की थीम 90 के दशक के समय से रखी गई है. इसके अलावा गाने में लोकेशन बेहद शानदार हैं. इसी के साथ खुले बालों के साथ पीली साड़ी में पूजा हेंगड़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैकलीन फर्नांडीज भूरे रंग की शॉर्ट स्कर्ट और लाल रंग का टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही रणवीर सिंह भूरे रंग की बेल बॉटम पैंट और लाल रंग के स्वेटर के साथ कोट पहने नजर आ रहे हैं. इस पूरे गाने में 90 के दशक के हीरो-हीरोइन के गेटअप में पूजा हेंगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और रणवीर सिंह बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस गाने को पापोन और श्रेया घोषाल ने गाया है. इसके लिरिक्स कुमार द्वारा लिखे गए हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘सर्कस’:

आपको बता दें, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, अजय देवगन, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, मुरली शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में नजर आएंगी. साल 2021 में आई ‘सूर्यवंशी’ के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अब 2022 में ‘सर्कस’ ले कर आ रहे हैं. ये फिल्म 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया कौन है ये शख्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply